रामु पर टाइगर की जबरदस्त दहाड़
रामु पर टाइगर की जबरदस्त दहाड़
Share:

बॉलीवुड के चर्चित फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा जो के आए दिन अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में आ ही जाते है तथा देखा जाए तो अभी हाल ही में जैकी श्रॉफ के बेटे  टाइगर श्रॉफ को रामगोपाल वर्मा ने उनके जन्‍मदिन पर 'बिकनी बेब' तक कह चुके हैं. लेकिन अब देखा जाए तो अभी हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जमवाल द्वारा रामू के एक कॉल को रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया गया जिसमें रामू उन्‍हें 'ट्रांसजेंडर' कहते सुनाई दिए हैं.

तथा जिसके बाद अब इस मामले में टाइगर ने भी रामु पर अपनी जबरदस्त दहाड़ लगाई है. जी हाँ सुनने में आया है कि, टाइगर ने पहली बार रामू पर कमेंट करते हुए कहा है कि अगर टाइगर अपने मन की बात बता देंगे तो वह सही नहीं होगा क्‍योंकि मिस्‍टर डायरेक्‍टर इंडस्‍ट्री के सीनियर व्‍यक्ति हैं.

टाइगर ने कहा, ' रामू सीनियर व्‍यक्ति हैं और वह सालों से इस इंडस्‍ट्री में हैं. मैं अभी-अभी इस इंडस्‍ट्री में आया हूं. अब अगर मैं मन की बात बोलूं तो वह सही नहीं होगा. लेकिन मैं खुश हूं कि मैंने इस इंडस्‍ट्री में इतनी जगह बनाई है कि कम से कम लोग मेरे बारे में बात तो कर रहे हैं. मैंने कुछ तो प्रभाव छोड़ा ही है.' 

सलमान खान की फिल्म टाइगर जिन्दा है में नजर आने वाली है ये खूबसूरत मॉडल

दिशा ने बढ़ाई टाइगर से दूरियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -