राजकुमार सिद्धार्थ बनेंगे टाइगर श्रॉफ
राजकुमार सिद्धार्थ बनेंगे टाइगर श्रॉफ
Share:

डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर अपने अगले प्रोजेक्ट के प्री-प्रोडक्शन की लास्ट स्टेज पर चल रहे है. आशुतोष का नेक्स्ट प्रोजेक्ट एक, युवा बुद्ध के जीवन पर आधारित है. उनकी अगली फिल्म का मुख्य किरदार है प्रिंस सिद्धार्थ. और सुनने में आया है कि आशुतोष ने अपनी फिल्म में सिद्धार्थ के रोल के लिए टाइगर श्रॉफ को अप्रोच किया है. यह फिल्म प्रिंस सिद्धार्थ के जीवन पर आधारित है और उनके बुद्ध बनने के सफ़र के इर्द-गिर्द घूमती है.

सूत्रों की माने तो आशुतोष अपने प्रोजेक्ट राजकुमार सिद्धार्थ के अंतिम स्टेज पूरी करने लगे हुए है. चुकी फिल्म पांचवीं और छठी शताब्दी के समय पर आधारित है इसलिए इस पर गहन रिसर्च की जा रही है. हर बार आशुतोष ने पीरियोडिक फिल्म बनाई है जिसके लिए आशुतोष उस जगह पर जाते है जहां से उनकी फिल्म आधारित है. राजकुमार सिद्धार्थ एक ऐसे युवा राजकुमार थे, जिसने तपस्वी बनने के लिए अपना सर्वस्व त्याग दिया. यह बात आशुतोष को प्रभावित कर गयी और उन्होंने इस पर फिल्म बनाने की ठान ली. इस फिल्म में सिद्धार्थ का रोल निभाने के लिए अब तक टाइगर की तरफ से कोई पुष्टि नहीं हुई है. हालाँकि इन दिनों टाइगर बागी 2 और यशराज फ़िल्म की सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फ़िल्म में व्यस्त है, इस फिल्म में ह्रितिक रोशन भी नजर आएंगे और इसकी शूटिंग अगले साल से शुरू होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 DAY 4: हिना से पंगा, पड़ेगा महंगा.. दूध-चाय पर मची मच-मच

Golmaal Again का फुलझड़ी Song 'हम नहीं सुधरेंगे' रिलीज, Watch Video

कपिल देव का किरदार खोने पर अर्जुन कपूर ने ये कहा...

अच्छे इंसान के रूप में पहचान बनाना चाहती है किम कार्दशियन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -