इस तारीख पर जल्दी ही आएगा बाघी 2 का ट्रेलर
इस तारीख पर जल्दी ही आएगा बाघी 2 का ट्रेलर
Share:

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी जल्दी ही नज़र आने वाले हैं फिल्म 'बाघी 2' में. फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है और अब जल्दी ही इसका ट्रेलर भी सामने आएगा. लेकिन फ़िलहाल इसके ट्रेलर की रिलीज़ डेट सामने आयी है जिसे Nadiadwala ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने लिखा है It's time to bring out the rebel in you! #BeABaaghi and share your rebellion story and get a chance to unveil the #Baaghi2 trailer on 21st Feb.#SajidNadiadwala @khan_ahmedasas @iTIGERSHROFF  @DishPatani @WardaNadiadwala @foxstarhindi .

तो आपको भी बता देते हैं इस फिल्म का ट्रेलर 21 फरवरी को रिलीज़ किया जायेगा. इस ट्रेलर लांच के दौरान रियल लाइफ के बाघी भी लाये जायेंगे जिससे की रोमांच बना रहे. इस फिल्म के एक पोस्टर को देखकर तो यही लगता है कि क्तिगेर श्रॉफ इसमें भी अपनी जोरदार बॉडी दिखाने जा रहे हैं. इसका पोस्टर देखकर ही सभी की उत्सुकता बढ़ती जा रही है.

पोस्टर से ही धमाल मच चूका है तो ट्रेलर के बाद कितना बवाल होगा. अब ये तो ट्रेलर के आने के बाद ही पता चलेगा. तो फ़िलहाल इंतज़ार ही करिये 21 फरवरी का. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, दिशा पटानी के अलावा जैकलीन फर्नांडीज़ का आइटम डांस देखने को मिलेगा.  

कुछ इस तरह वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करेंगे लव कपल रणवीर-दीपिका

वेश्याओं से परेशान होकर शाहिद कपूर ने लिया इतना बड़ा फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -