'पूरी गल बात' में टाइगर संग रोमांस करेंगी मौनी, सामने आया नया टीजर
'पूरी गल बात' में टाइगर संग रोमांस करेंगी मौनी, सामने आया नया टीजर
Share:

मल्टी टैलेंटेड अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों अपने नए गाने को लेकर चर्चा में है। जी दरअसल उनके नए गाने का नाम 'पूरी गल बात' है। बीते दिनों ही इस गाने का टीजर (Tiger Shroff Single Poori Gal Baat) सामने आया था और गाने के टीजर को खूब पसंद किया गया था। वहीं अब इस गाने से एक और टीजर सामने आया है जिसमें टाइगर श्रॉफ मौनी रॉय (Mouni Roy) को रोमांस करते दिख रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

आप देख सकते हैं इसे मौनी रॉय (Tiger Shroff Romancing Mouni Roy) ने खुद अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है, और इसी के साथ ही एक्ट्रेस ने बहुत ही प्यारा कैप्शन शेयर किया है। आप देख सकते हैं मौनी रॉय ने इस वीडियो पर काम करते हुए और टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन शेयर करने के दौरान का एक्सपीरियंस शेयर किया है। जी दरअसल पोस्ट शेयर करते हुए मौनी रॉय ने कैप्शन में लिखा- 'उनका टैलेंट दिल को सीधा छूता है। उनका काम ऐसा है कि उनके साथ काम करने को मजबूर करता है। और इस सिंगल में तो आप खो ही जाएंगे, उनकी सिंगिग कमाल की है। वैसे टाइगर श्रॉफ के साथ डांस करना अपने आप में एक स्ट्रगल था। यू आर ब्रिलियंट टाइगर।'

आप सभी को हम यह भी बता दें, शादी के बाद से पहली बार मौनी रॉय टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन शेयर करती दिख रही हैं। इस गाने के टीजर में दोनों की कैमेस्ट्री एक अलग सा जादू बिखेर रही है और गाने के टीजर को देख अब फैंस दोनों को गाने में देखने के बेताब हैं।

रिलीज से पहले मुश्किलों में 'गंगूबाई काठियावाड़ी', शुरू हुआ विरोध प्रदर्शन

सोशल मीडिया पर वायरल हुई विक्रांत मैसी की हल्दी की तस्वीर

क्या कंगना के शो का हिस्सा बनने जा रही है सुरभि चंदना, जानिए एक्ट्रेस क्या कहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -