टाइगर श्रॉफ ने फैंस के साथ मिलकर देखी फ़िल्म
टाइगर श्रॉफ ने फैंस के साथ मिलकर देखी फ़िल्म "बागी 3
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्म "बागी" की तीसरी किस्त ने 6 मार्च 2020 में स्क्रीन पर दस्तक दे दी है | इसके अलावा जिसे दर्शकों से अपार प्रेम और प्रशंसा मिल रही है क्योंकि टीम ने फिल्म में अपना 1000% योगदान दिया गया है। इसके साथ ही इस हफ्ते की शुरुआत में, टाइगर श्रॉफ ने अपनी बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ गेयटी गैलेक्सी थियेटर का दौरा किया था जहाँ प्रशंसकों से मिली प्रतिक्रिया बेहद जबरदस्त थी।इसके अलावा आपको बता दें की टाइगर ने इस बार चीजों को अलग तरह से करते हुए, अपने प्रशंसकों के साथ सबसे आगे की सीट पर बैठकर फ़िल्म "बागी 3" का आनंद लिया क्योंकि थियेटर हाउसफुल था और उन सभी असली इमोशन्स का भी अनुभव किया जो प्रशंसकों के मन में अभिनेता के लिए आये थे।

इसके अलावा फिल्म खत्म होने के बाद, टाइगर फिल्म को मिल रहे प्यार से बेहद खुश थे। वहीं टाइगर को अपने बीच देखकर, फैंस ने दिल खोलकर उन पर अपने प्यार की बरसात की और इस अवसर पर, टाइगर ने भी प्रशंसकों के अपार प्रेम का अनुभव किया गया है । वहीं सबसे कम उम्र के एक्शन सुपरस्टार अपने प्रशंसकों के जमावड़े से घिरे हुए थे जो "बागी 3" में टाइगर के अविश्वसनीय परफॉर्मेंस के लिए तालियों और सिटी के साथ उनकी सरहाना करते हुए नज़र आये जिसमें टाइगर ने न्यूनतम वीएफएक्स या उसका उपयोग न करते हुए स्वयं एक्शन को अंजाम दिया गया है। इसके अलावा "बागी 3" निश्चित रूप से वर्ष की वह एक्शन फिल्म है जिसे आप मिस नहीं करना चाहेंगे। 

वहीं यह फिल्म अपनी रिलीज़ के पहले दिन 17 करोड़ से अधिक की कमाई के साथ 2020 की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। वहीं यह साजिद-टाइगर की जोड़ी से आने वाली बेहतरीन है क्योंकि इसमें एक्शन सीक्वेंस जबरदस्त है जिससे इनकार नहीं किया जा सकता है।इसके साथ ही  बी-टाउन की पावर-पैक जोड़ी ने अब तक की सबसे प्रॉमिसिंग परफॉर्मेंस में से एक का प्रदर्शन किया है। वहीं "बागी 3" सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक धूम मचा रही है और टाइगर-साजिद की जोड़ी अब "हीरोपंती 2" के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है जिसे 16 जुलाई 2021 में रिलीज़ किया जा सकता है । 

क्या राहुल गाँधी फिर से संभालेंगे कांग्रेस की कमान ? पार्टी में मचा घमासान

Share Market : शेयर बाजार में आया भूचाल, Sensex गिरा धड़ाम

बिग बॉस मलयालम 2: वीना नायर के बेघर होने पर पति अमन ने जताया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -