रिलीज के पहले ही धड़ाधड़ बिक रही KGF Chapter -2 की टिकट
रिलीज के पहले ही धड़ाधड़ बिक रही KGF Chapter -2 की टिकट
Share:

मूवी 'आरआरआर' (RRR) के उपरांत साउथ सुपरस्टार यश (Yash) स्टारर मूवी 'KGF चैप्टर 2' का दबदबा है. हर ओर इस मूवी के रिलीज के बारें में बात की जा रही है. फैन्स बहुत ही उत्साहित हैं. पिछली बार की तरह इस बार भी थिएटर के अंदर सीटियों से यश का स्वागत करने वाले है. 3 वर्ष के उपरांत इस मूवी का प्रीक्वल रिलीज किया जाने वाला है. पूरे देश-दुनिया में इस मूवी की लहर दौड़ चुकी है. मेकर्स फिल्म के प्रमोशन्स के बीच ही फैन्स के बीच इस मूवी की दीवानगी देख रहे हैं. यह कई भाषाओं में रिलीज की जाने वाली है. 

धड़ाधड़ बिक रहे टिकट्स: 'KGF Chapter 2' 14 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज की जाने वाली है. इसके साथ ही थलपति विजय की मूवी 'बीस्ट' और शाहिद कपूर-मृणाल ठाकुर की मूवी 'जर्सी' भी रिलीज की जा रही है. तीनों ही फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कॉम्पिटिशन दिखाई देने वाले है. ऐसा लग रहा है कि थलपति विजय और शाहिद कपूर पर इस बारी यश भारी पड़ते दिखाई दे रहे है. 7 अप्रैल को BookMyShow पर यश की मूवी की बुकिंग ओपन की जा चुकी है. नॉर्थ इंडिया, तमिल नाडू और केरल में यह जारी है. फैन्स लगातार इसकी टिकट बुक करने में लगे हैं. शोज पूरी तरह से सोल्ड आउट हो गए है. 

आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में इस मूवी की बुकिंग 10 अप्रैल को खोली जाने वाली है. थलपति विजय की मूवी 'बीस्ट' 5 भाषाओं में रिलीज होने लगी है. यश की फिल्म 'KGF chapter 2' को भारी टक्कर देती यह मूवी दिखाई देने वाली है. ओवरसीज मार्केट में भी इस फिल्म की टिकट धड़ाधड़ बिक रही हैं. यूके में 12 घंटों के अंदर इस फिल्म की 5 हजार टिकट को सेल किया जा चुका है. पहली इंडियन फिल्म है, जिसकी इतनी टिकट एडवांस में बुक हुई हैं. 

बहू कैटरीना को मोनोकनी में देख ससुर ने दिया खास रिएक्शन

प्री-वेडिंग के लिए रणबीर ने बुक किया बैंक्वेट हॉल, मानाने पड़ेंगे ये रूल्स

बाथरोब में मौनी रॉय ने साझा की अपनी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -