इन फीचर्स के साथ बाजार में उतरी Tata Tiago NRG

इन फीचर्स के साथ बाजार में उतरी Tata Tiago NRG

दोस्तों इस सीजन के त्यौहार में कई कार कंपनियां एक से बढ़कर एक ऑफर दे रही है और कई कंपनियां एक के बाद एक नई कार भी लॉन्च किए जा रही है. ऐसे में अगर आप नई कार खरीदने की योजना बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए बहुत ही उपयोगी साबित हो सकती है. जी हां, बता दें कि टाटा मोटर्स ने अपनी पॉप्युलर हैचबैक टियागो का नया एनआरजी वर्जन लॉन्च कर दिया है. यह दमदार फीचर के साथ मार्किट में उतरी है. 

इन ख़ास फीचर्स के साथ इस दिन DUCATI करेंगी बड़ा धमाका

आपको इस बात से अवगत करा दें कि Tata Tiago NRG एक क्रॉस हैचबैक कर है और इसकी शुरुआती कीमत 5.5 लाख रुपये है. इसे आसानी से खरीदा जा सकता है. कर कि यह नई दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत है और इसके टॉप मॉडल की कीमत ₹ 6.32 लाख तक जाती है. आॅटो जगत से मिली खबरों के मुताबिक, टाटा ने टियागो एनआरजी में कॉस्मेटिक अपग्रेड्स और बदलाव कर दिए हैं. हालाँकि कहा यह भी जा रहा है कि इसके प्लैटफॉर्म को सेम रखा गया है. 

इस दिन लॉन्च होंगी इंडियन चीफटेन एलीट मोटरसाइकल

बता दें कि इस मॉडल का मुकाबला सीधे तौर पर मारुति सुजुकी सिलेरियो एक्स से होगा. टाटा टियागो एनआरजी स्टैंडर्ड टियागो मॉडल से ज्यादा लंबी, चौड़ी और टॉल बताई जा रही है. इसके ग्राउंट क्लियरेंस को बढ़ाकर 180 mm किया गया है. अगर इस कार की स्टाइल की बात की जाए तो करें तो नई टियागो एनआरजी में काले रंग की प्लास्टिक क्लैडिंग बंपर्स के आसपास, साइड स्कर्ट्स और वील आर्क्स पर देखी जाएगी. 

यह भी पढ़ें...

 

नए रूप में बाजार में उतरी Hyundai Verna, देखते ही भी जाएगा लुक

TVS की दमदार बाइक लॉन्च, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

महिंद्रा मराजो भारत में लांच, जानें क्या है ख़ूबी

?