महिंद्रा मराजो भारत में लांच, जानें क्या है ख़ूबी

Sep 07 2018 05:25 PM
महिंद्रा मराजो भारत में लांच, जानें क्या है ख़ूबी

नई दिल्ली : महिंद्रा कंपनी ने Marazzo भारत में लांच कर दी है. कंपनी द्वारा इसकी कीमत 9.99 लाख रुपये से लेकर 13.90 लाख रुपये एक्स शोरूम तक रखी गई है. यह MPV मल्टी पर्पर वीइकल अभी डीजल वर्जन में मौजूद है जो कि मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है. महिंद्रा की इस गाड़ी का भारतीय बाज़ार में मुकाबला मारुति अर्टिगा, टाटा हेक्सा और टोयोटा इनोवा क्रिस्टा से माना जा रहा है.

इस कार को चार वेरिएंट्स - M2, M4, M6 और M8 में लॉन्च किया गया है. महिंद्रा मराजो में शार्क से प्रेरित डिजाइन दिया गया है. इसमें शार्क की पूंछ से प्रेरित होकर LED टेललाइट्स दिए गए हैं. इस कार में शार्क-फिन एंटेना लगाया गया है. यह डायमंड कट-एलॉय व्हील्स, प्रोजेक्टर लेंस हैडलैंप्स और LED DRLs के साथ आती है.

महिंद्रा ने अपनी मराजो का इंटीरियर और एक्सटीरियर महिंद्रा डिजाइन स्टूडियो और पिनिफेरिना के सहयोग से प्रेरित होकर बनाया है. महिंद्रा ने यह कंफर्म कर दिया है कि पेट्रोल इंजन के सात ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया जाएगा. कंपनी ने Marazzo में नया 1.5 लीटर डीजल इंजन दिया है जो कि इस वक्त BSVI इमिशन नॉर्म्स के मुताबिक है. यह 4-सिलेंजर डीजल इंजन है. यह 121bhp/123PS की पावर और 300Nm का टॉर्क देता है. यह 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है.

ख़बरें और भी...

हीरो मोटोकॉर्प ने लांच की 200 सीसी की सबसे सस्ती बाइक

इन बाइक्स पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, जल्दी कीजिए

बेनेली ला रही है नई स्पोर्ट्स बाइक, जानिए इसमें क्या है ख़ास

अमेरिका-चीन ट्रेड वॉर से प्रभावित हुआ जगुआर का कारोबार, जुलाई में हुई 46 प्रतिशत कम बिक्री

?