TVS की दमदार बाइक लॉन्च, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश
TVS की दमदार बाइक लॉन्च, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश
Share:

टू-व्हीलर निर्माता कंपनी टीवीएस ने अपनी सबसे पॉपुलर बाइक अपाचे को नेपाल में लॉन्च कियाहै. आपको बता दें कि नेपाल में अपाचे आरआर 310 लॉन्च हो चुकी है. खबरों के माने तो  टीवीएस मोटर ने नेपाल में इस बाइक की कीमत एनपीआर 7,79,900 यानी 4.87 लाख रुपये तय की है. इस अपाचे आरआर 310 में कोई बदलाव नही किया गया है. मतलब यह है कि भारत में जो वर्जन है यह वहीं वर्जन है. 

कंपनी द्वारा इस बाइक के कुछ सेगमेंट में टेकोमीटर, रेस डायग्नोस्टिक्स और पोस्ट-राइड एनालिसिस जैसे फीचर्स दिए है. इसके अलावा बाइक में वर्टिकली स्टैक्ड स्पीडोमीटर भी मौजूद है. इस शानदार बाइक में रात के सफर में बेहतर लाइट के लिए बीआई-एलईडी प्रोजेक्टेड हैडलैंप्स जैसे फेचकर भी मौजूद है.  बाइक के इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 312 सीसी कासिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड मोटर इंजन दिया गया है.  यह इंजन इस बाइक 9700 आरपीएम पर 34 पीएस की पावर और 7700 आरपीएम पर 27.3 न्यूटन मीटर के टॉर्क को जनरेट करने का काम करता है. 

साथ ही बाइक के इंजन को 6-स्पीड ट्रांसमिशन से लैस किया है जो इसे बेहतर राइडिंग देने का काम करती है. सेफ्टी फीचर्स के लिए इसमें एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम रहेगा. बता दें कि यह फीचर तेज रफ्तार के दौरान बाइक को रोकने पर स्कीड होने से बचाएगा. 

 

यह भी पढ़ें...

पेट्रोल डीज़ल से राहत देगी आनंद महिंद्रा की ये बाइक

हेलमेट पहनकर बाइक पर सवार होकर आए गणपति बप्पा, दें रहे अनोखा सन्देश

चंद्रशेखर राव के खिलाफ गिरफ़्तारी वारंट जारी, टीडीपी ने बताया भाजपा का षड्यंत्र

UP में दबंगई से डरे ट्रैफिक पुलिसकर्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -