इस दिन लॉन्च होंगी इंडियन चीफटेन एलीट मोटरसाइकल
इस दिन लॉन्च होंगी इंडियन चीफटेन एलीट मोटरसाइकल
Share:

मोटरसाइकल्स निर्माता कंपनी इंडियन चीफटेन एलीट मोटरसाइकल को अब भारत में लांच करने की तैयारी में जुटी हुई है. बता दें कि भारत में इस बाइक को 12 अगस्त 2019 को लांच किया जाएगा. यह एक टुअरिंग मोटरसाइकल होगी और इसमें Thunderstroke 111 V-twin इंजन मौजूद रहेगा. 

1,811सीसी यूनिट वाला यह इंजन महज 3,000 आरपीएम पर ही 161.6 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. फिलहाल इंडियन मोटरसाइकल ने अभी इस मोटरसाइकल का पावर आउटपुट तो नहीं बताया है लेकिन ऐसी उम्म्मीद है कि यह 100 बीएचपी का पावर जनरेट करती है. ग्लोबल मार्केट के लिए चीफटेन एलीट मोटरसाइकल के लिए केवल 350 यूनिट्स ही बनाएंगी. ख़ास बात यह है कि इसके हर मॉडल में कुछ ख़ास होगा. यह मोटरसाइकल इसलिए भी ख़ास होगी क्योंकि सभी में अलग कस्टम पेंटिंग होगी. 

आपको इस बात से अवगत करा दें कि हर मोटरसाइकल को पेंट करने में एक दिन से भी अधिक समय लगेगा. कहा जा रहा है कि इसके पेंटिंग में 25 घंटे का वक्त लगता है. इसमें अजस्ट होने वाला पैसेंजर फ्लोरबोर्ड होगा जो कि ऐल्युमिनियम बिलेट से बना रहता है. इसमें क्रूज कंट्रोल, फ्लेअर पावर विंडशील्ड, कीलेस एंट्री, रिमोट लॉकिंग सैडलबैग्स, लेदर सीटें और हाइवे बार भी मौजूद रहेगा. 200 वॉट आॅडियो सिस्टम से लैस इस मोटरसाइकल में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी आपको देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें...

 

नए रूप में बाजार में उतरी Hyundai Verna, देखते ही भी जाएगा लुक

TVS की दमदार बाइक लॉन्च, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

पेट्रोल डीज़ल से राहत देगी आनंद महिंद्रा की ये बाइक

हेलमेट पहनकर बाइक पर सवार होकर आए गणपति बप्पा, दें रहे अनोखा सन्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -