इन ख़ास फीचर्स के साथ इस दिन DUCATI करेंगी बड़ा धमाका
इन ख़ास फीचर्स के साथ इस दिन DUCATI करेंगी बड़ा धमाका
Share:

डुकाटी ने अपनी बाइक स्क्रैम्बलर को साल 2015 में लॉन्च किया गया था. वहीं अब कंपनी इसको अपग्रेड करने वाली है. बता दें कि कंपनी अगले साल स्क्रैम्बलर 803 बाजार में उतारेंगी. जहां इस गाड़ी में कई कॉस्मैटिक और इलेक्ट्रिक बदलाव होने हैं. कंपनी की एंट्री-लेवल सेगमेंट वाली यह बाइक सबसे ज्यादा बिकती है. लॉन्चिंग के बाद से इसकी 56 हजार से ज्यादा यूनिट्स बेची जा चुकी है. नए अपडेट में एबीएस, एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट और ऑटोमैटिक ऑफ एलईडी इंडिकेटर, फ्यूल लेवल गॉज वाला अपडेटेड एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल आदि दिए जाएंगे. बता दें कि बाइक का नया मोडल 2 कलर के साथ लॉन्च होगा.

पेट्रोल डीज़ल से राहत देगी आनंद महिंद्रा की ये बाइक

राइडिंग पोजीशन में बदलाव संभव...

डुकाटी ने नए मॉडल की सीट को भी अपडेट कर दिया है. हाई और वाइड हैंडलबार के चलते इसकी राइड पोजिशन बदल जाएगी. नए मॉडल में ज्यादा कंफर्टेबल राइड के लिए सस्पेंशन सेटअप बदला गया है. इसके अलावा नए मॉडल में डुकाटी मल्टीमीडिया सिस्टम भी रहेगा. जो राइडर के फोन और कम्यूनिकेशन सिस्टम को बाइक से कनेक्ट करने में सक्षम है. इसके खासियत यह है कि इससे राइडर म्यूजिक प्ले, फोन कॉल का जवाब आसानी से दे सकेंगे. 

इंजन...

यदि गाड़ी के इंजन की बात की जाए तो इसमें 803 cc L-Twin एयर कूल्ड आएगा, जो 75 bhp की पावर और 68 Nm के टॉर्क को जनरेट करने में सक्षम हैं. यह 6-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ आएगा.  इसमें फ्रंट में USD फोर्क और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन सेटअप लगा रहेगा. इंटरनेशनल मार्केट में इसकी बिक्री इसी साल यानी कि नमवाम्बर में ही शुरू कार दी जाएगी. 

यह भी पढ़ें...

इस दिन लॉन्च होंगी इंडियन चीफटेन एलीट मोटरसाइकल

नए रूप में बाजार में उतरी Hyundai Verna, देखते ही भी जाएगा लुक

TVS की दमदार बाइक लॉन्च, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

पेट्रोल डीज़ल से राहत देगी आनंद महिंद्रा की ये बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -