अमिताभ हुए इनकी खूबसूरती के कायल, ट्वीट कर जताया प्यार
अमिताभ हुए इनकी खूबसूरती के कायल, ट्वीट कर जताया प्यार
Share:

हाल ही में बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ धाकड़ गर्ल फातिमा सना शेख भी नज़र आने वाली हैं. राजस्थान में चल रही इस फिल्म की शूटिंग के सेट से तरह-तरह की तसवीरें वायरल होती रहती हैं. कुछ समय पहले आमिर खान ने फिल्म के सेट से अपनी एक फोटो को अपने फैंस के साथ शेयर किया था. इस मूवी के बाद वह अपने ड्रीमवर्क 'महाभारत' पर काम करेंगे, जिसे वह एक सीरीज के रूप में पेश करेंगे, जोकि दस सालों तक चलेगी.

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने शूटिंग लोकेशन की खूबसूरती को अपने शब्दों में पिरोकर एक ट्वीट किया है और बताया है कि, "जोधपुर में भव्य मेहरानगढ़ किला है. यह देश के सबसे बड़े किलों में से एक है. इसके इंटिरियर जटिल हैं, क्योंकि ये कलात्मक रूप से डिजाइन किए गए हैं, इसमें कई महल हैं. इसकी संरचना के बारे में सोचकर मैं हैरान हूं." अपने इस पोस्ट के ज़रिये अमिताभ ने बताया कि वह जोधपुर के मेहरानगढ़ के किले की खूबसूरती के दीवाने को चुके हैं. अपनी पोस्ट में अमिताभ ने बताया कि, इन दिनों वह दिन-रात अपनी आगामी मूवी 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. उनके अनुसार यह बहुत ही मुश्किल काम है जो बहुत दूर तक फैला हुआ है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड की इस मूवी को साल 2018 की दिवाली पर रिलीज़ किया जाना है, जिसमें आमिर, अमिताभ और सना शेख के साथ कटरीना कैफ भी नज़र आने वाली हैं. फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' साल 1839 के नॉवेल 'कॉन्फेशन्स ऑफ ए ठग' पर आधारित है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'राब्ता' में 324 साल के शख्स के किरदार में कौन था क्या जानते हैं आप

अंतराष्ट्रीय तबला वादक को जन्मदिन की बधाई

तो क्या प्रिया प्रकाश के बाद इस लड़की का दीवाना हो रहा है सोशल मीडिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -