तो क्या प्रिया प्रकाश के बाद इस लड़की का दीवाना हो रहा है सोशल मीडिया
तो क्या प्रिया प्रकाश के बाद इस लड़की का दीवाना हो रहा है सोशल मीडिया
Share:

बॉलीवुड में अपने हुस्न के जलवे कि वजह से कई अभिनेत्रियां फेमस है. ऐसे में कई ऐसी मॉडल्स भी है जो बॉलीवुड के एक दो गाने भी कर लेती है तो फेमस हो जाती है. जैसे इन सबमे आप नोरा फ़तेहि, लॉरेन गोटलिएब और अलंकृता सहाई को ही देख लीजिए. इन सभी ने एल्बम सांग्स में अपने जलवे दिखाए और फेमस हो गई.

अब इन्ही में एक नाम और जुड़ गया है जो है साक्षी मालिक, लेकिन साक्षी किसी एल्बम सांग में नहीं बल्कि फिल्म सोनू के टीटू कि स्वीटी में दर्शाए गए गाने Bom Diggy Diggy में नजर आई है और इस गाने में नजर आने से ही ये फेमस हो चुकी है. जी हाँ इन दिनों साक्षी सभी कि पहली पंसद बनने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं है.

आपको बता दें कि ये पहला गाना है जिसमे साक्षी ने अपने जलवे दिखाए है और इसके पहले उन्हें किसी भी गाने में नहीं देखा गया है. साक्षी एक मॉडल है और वे मॉडलिंग पर ही फोकस करती है. फैशन के मामले में भी साक्षी को कोई पीछे नहीं कर सकता है.

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर इनके 1m followers है जो इन्हे बहुत पंसद करते है और गाने Bom Diggy Diggy के बाद इनके फॉलोवर्स कि संख्या लगातार बढ़ती ही जा रहीं है. साक्षी आए दिन अपनी तस्वीरों से सभी को हैरान कर देती है वे आए दिन अपनी बेहद ही हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड करती है. वाकई में जिस तरह प्रिया प्रकाश वारियर का बुखार सोशल साइट्स पर फैला था वैसे ही अब धीरे-धीरे साक्षी का बुखार फैलता नजर आ रहा है.

हिंदी सिनेमा की पहली अभिनेत्री देविका रानी, पहली फिल्म में किया था किसिंग सीन

धड़क : सब कुछ भूलकर जाह्नवी फिर लौटी फिल्म की शूटिंग पर

लडकियां अपनी माँ की परछाई होती है, देखिए इन अभिनेत्रियों को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -