जहरीले सांपो से भरी रहस्यमयी गुफाओं के अंदर बिग बी ने की शूटिंग
जहरीले सांपो से भरी रहस्यमयी गुफाओं के अंदर बिग बी ने की शूटिंग
Share:

साल की सबसे बड़ी फिल्म कही जाने वाली 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' पिछले काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई है. इस फिल्म के जरिए फैन्स पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्चन की जोड़ी को पर्दे पर एक साथ देख पाएंगे. इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग थाइलैंड और माल्टा में की गई है. सूत्रों की माने तो फिल्म की शूटिंग बोरा द्वीप पर वर्षावनों और गुफाओं में हुई है. आपको बता दें ये इलाका खासतौर से जहरीले सांपों के लिए भी जाना जाता है.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में खुदाबख्श का किरदार निभा रहे अमिताभ को शुरू में समझ नहीं आया कि वे थाइलैंड क्यों जा रहे हैं? अमिताभ ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, "मेरी समझ में नहीं आया कि थाइलैंड जाकर इस सीक्वेंस को शूट करने के पीछे विक्टर की फिलॉसफी क्या है, लेकिन उनसे कहा कि हमने एक बहुत खूबसूरत लोकेशन ढूंढी है और मैं इसे एक्सप्लोर करना चाहता हूं."

अमिताभ ने बातचीत में आगे बताया कि, "मुझे यह मानना होगा कि जब मैं वहां गया और लोकेशन देखी तो यह हैरान कर देने वाली थी. यह एक विशालकाय गुफा थी. यह करीब 20-30 मंजिल ऊंची रही होगी. यह कल्पना करना भी मुश्किल था कि प्रकृति ने इसे कैसे बनाया होगा."

बिग बी ने बताया कि जब वो और फिल्म की टीम वहां शूट कर रहे थे तो तमाम विजिटर्स आ जाते थे जिनके पास विजिटिंग पास तक नहीं थे. कई बार तो अचानक ही पहाड़ों के पीछे से सांप निकल आते थे और कई बार तो क्रू मेंबर्स ही एक-दूसरे पर रबर के सांप फेंक कर प्रैंक भी किया करते थे. सुनने में आया है कि आमिर खान इस लोकेशन से काफी ज्यादा प्रभावित हुए थे इसलिए उन्होंने इसे फिल्म में लेने के बारे में सोचा. आपको बता दें ये फिल्म 8 नवंबर को रिलीज़ होगी.

दंगल गर्ल ने किया खुलासा, जीवनसाथी में ये हो 5 खास बातें

'केबीसी' में अमिताभ संग मिलकर आमिर ने किया अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन

TOH : आमिर के फैंस हैं इतने कि सात समंदर पार से आएंगे फिल्म देखने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -