Thugs Of Hindostan Poster : इस बार ठग वाली होगी आपकी भी दिवाली
Thugs Of Hindostan Poster : इस बार ठग वाली होगी आपकी भी दिवाली
Share:

साल की सबसे बड़ी फिल्म कहीं जाने वाली 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई है. ये बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म है जिसके सभी किरदारों के फर्स्ट लुक को मोशन पोस्टर के जरिए इंट्रोड्यूस करवाया गया है. इस फिल्म में आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख नजर आएँगे. कुछ दिन पहले ही ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जिसने आते ही धमाल मचा दिया था. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और तब से ही उनका इस फिल्म को देखने का उत्साह और ज्यादा बढ़ गया है.

हाल ही में ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान फिल्म का नया पोस्टर रिलीज़ हुआ है. इस शानदार पोस्टर को देखकर शायद फैंस का इस फिल्म को देखने का उत्साह और ज्यादा बढ़ जाएगा. इस पोस्टर में आप देख सकते हैं फिल्म के चारों ही लीड एक्टर्स अपने-अपने किरदार में नजर आ रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने भी इस फिल्म के पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'यह दिवाली होगी ठग वाली! 8 नवंबर को फिल्म #ThugsOfHindostan सिनेमाघरों में देखिये...'

Image result for thugs of hindustan

फिल्म के इस दूसरे पोस्टर को सभी लोग खूब पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें इस फिल्म में अमिताभ बच्चन एक योद्धा के रूप में नजर आएँगे. इस उम्र में भी अमिताभ के तेवर और एक्टिंग तारीफे काबिल है. वहीं आमिर खान फिल्म में एक फिरंगी का किरदार निभाएंगे. कैटरीना कैफ सुरैया नाम की नचनिया और फातिमा सना शेख ज़फर का किरदार निभाएंगी.

Video : 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में इस तरह से हुई थी समुद्र में शूटिंग

फिल्म 'ठग्स आॅफ..' में सिर्फ इतने मिनिट के लिए दिखेंगी कैटरीना

जम्मू कश्मीर निकाय चुनाव: आतंकियों के खौफ के बाद भी, कठुआ में दर्ज हुआ सर्वाधिक मतदान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -