आज होगा बिग बॉस सीजन 4 का पहला एलिमिनेशन राउंड
आज होगा बिग बॉस सीजन 4 का पहला एलिमिनेशन राउंड
Share:

बिग बॉस 4 तेलुगु एक नाटकीय सप्ताह के अंतिम एपिसोड के लिए बढ़ रहा है। सीज़न का पहला समापन आज होने वाला है और हमें यह भी देखना होगा कि शनिवार के एपिसोड में घर का कट्टप्पा कौन होगा। शनिवार के एपिसोड में, प्रतियोगियों से कहा गया कि वे जिन पर संदेह करते हैं, उनके आधार पर उनके सहस्थिरों को 'मोहर' दें। प्रशंसकों के बीच इस बात की चर्चा है कि कट्टप्पा का यह फैसला सीजन में महत्वपूर्ण होगा।

शो में पहले तीन दिनों तक बात नहीं करने वाली दिव्य वध्त्या ने आखिरकार बिग बॉस के टास्क के बाद उनके लिए बात की। जबकि उनकी ग्लैमरस एंट्री ने प्रशंसकों के बीच बड़ी उम्मीदें जगाईं, जिस तरह से वह तीन दिनों तक चुप रहीं, वह शो के प्रशंसकों के लिए निराशा के रूप में आया। हालांकि, जब उसने बात की और व्यक्त किया कि वह अन्य प्रतियोगियों के बारे में क्या सोचती है, तो उसके प्रशंसक बढ़ गए। कंटेस्टेंट सूर्या किरण का दिव्या के साथ झगड़ा हो गया था और अम्मा राजशेखर पिछले दो एपिसोड से उनके साथ घुलने मिलने की कोशिश कर रही हैं।

जैसा कि आज का एपिसोड दिखाएगा कि सीजन से किसे हटा दिया जाएगा, इस एपिसोड की उम्मीदें आसमान पर हैं। इस सप्ताह नामांकन के लिए जिन प्रतियोगियों को नामांकित किया गया है, वे हैं, गंगव्वा, अभिजीत, दिवी, अखिल सार्थक, सूर्य किरण, महबूब और सुजाता। सोशल मीडिया पर प्रशंसकों की प्रतिक्रिया के साथ, यह उम्मीद है कि इस सप्ताह सुजाता का सफर समाप्त हो जाएगा। 

विजय की फिल्म के इस गाने को मिले इतने व्यू

खुद को सेफ रखने के लिए श्रुति हासन कर रही ये काम

मालविका की इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -