सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रकुल का हैरान करने वाला ये वीडियो
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रकुल का हैरान करने वाला ये वीडियो
Share:

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह का एक वीडियो में उन्हें ड्रग्स के बारे में बात करते हुए देखा गया है। टीवी 9 द्वारा वर्ष 2017 के पुराने साक्षात्कार के अनुसार, एक्ट्रेस ने इससे पहले भी ड्रग्स को लेकर बात करते हुए देखा गया है। अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह आगे कहती हैं कि कोई भी ड्रग्स का समर्थन नहीं करेगा, और ड्रग्स की जांच को नियमित जांच माना जाना चाहिए। दक्षिणी अभिनेत्री ने कहा कि ड्रग्स जांच के बारे में सुर्खियों में आने की जरूरत नहीं है, बल्कि लोगों को इससे सीख लेने की जरूरत है। 

रकुल का यह भी कहना है कि दवाओं को सिस्टम से निकाल दिया जाना जरूरी था। दिलचस्प बात यह है कि रकुल प्रीत सिंह को तेलंगाना राज्य के 'नो टू ड्रग्स' अभियान के ब्रांड एंबेसडर के रूप में नियुक्त किया गया था। समाचार रिपोर्टों के अनुसार, तेलंगाना में भाजपा के प्रवक्ता ने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से ड्रग्स मामले में जांच शुरू करने को कहा है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा जांच की जा रही ड्रग्स के कोण के संबंध में रकुल प्रीत सिंह का नाम अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती द्वारा दिया गया है। 

खबर में कहा गया है कि रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान, सिमोन खंबाटा का नाम रकुल प्रीत सिंह से अलग रखा है। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती, उसके भाई, शविक चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत के घर के मैनेजर, सैमुअल मिरांडा, दिपेश सावंत को ड्रग के मामले में गिरफ्तार किया है। समाचार रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है और वह बायकुला की जेल में है। अभिनेत्री ने कथित तौर पर दिवंगत अभिनेता की मौत के मामले में ड्रग्स के संबंध में एक फिल्म निर्माता का नाम भी बताया था।

आज होगा बिग बॉस सीजन 4 का पहला एलिमिनेशन राउंड

विजय की फिल्म के इस गाने को मिले इतने व्यू

खुद को सेफ रखने के लिए श्रुति हासन कर रही ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -