जब जया बच्चन मारने वाली थी शाहरुख़ खान को थप्पड़, कहा था- 'मैं अपने बेटे...'
जब जया बच्चन मारने वाली थी शाहरुख़ खान को थप्पड़, कहा था- 'मैं अपने बेटे...'
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर कहे जाने वाले शाहरुख खान का आज जन्मदिन है. आपको बता दें कि एक समय था जब उनकी और ऐश्वर्या राय की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे हिट जोड़ी में से थी और दोनों को खूब पसंद किया जाता था. दोनों ने देवदास, जोश, मोहब्बतें और हम तुम्हारे हैं सनम जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. ऐसे में एक बार शाहरुख ने सलमान से लड़ाई के दौरान ऐश्वर्या के लिए कुछ गलत कमेंट्स कर दिए थे और उसी कारण से छह साल तक दोनों में बातचीत बंद थी और ऐश्वर्या की सास जया बच्चन भी शाहरुख से काफी नाराज हो गई थी. जी हाँ, एक ऐसा समय भी आया था जब जया शाहरुख खान को थप्पड़ भी मारने वाली थीं. जी हाँ, आज शाहरुख़ के जन्मदिन पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनसे जुड़ा यह किस्सा.

पहले तो आपको बता दें कि शाहरुख खान और जया बच्चन फिल्म कभी खुशी कभी गम में काम कर चुके हैं और जया ने इस फिल्म में शाहरुख की माँ का किरदार निभाया था. वहीं एक बार सलमान और शाहरुख की लड़ाई के बाद पीपुल्स मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में जया ने शाहरुख के प्रति अपनी नाराजगी बताते हुए कहा था कि, ''यदि शाहरुख खान उनके घर में होते तो वह उन्हें थप्पड़ मार देती.'' इसी के साथ जया बच्चन ने कहा- ''हां मैं ऐसा करती. हालांकि, मुझे अभी तक उनसे बात करने का मौका नहीं मिला है.''

वहीं जया ने कहा था - ''इस विवाद के बारे में मैं उनसे जल्द ही बात करने वाली हूं. मैं उसे वैसे ही थप्पड़ मार देती जैसे मैं अपने बेटे को मारती हूं. मेरा शाहरुख से बड़ा ही आत्मीय रिश्ता है.'' आपको बता दें कि शाहरुख़ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और आज वह बॉलीवुड के सुपरस्टार में गिने जाते हैं. फिलहाल शाहरुख़ को हमारी ओर से जन्मदिन की बधाई..

फिल्म मरजावां का दूसरा ट्रेलर रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

अपनी पत्नी को इस ख़ास कैप्शन के साथ अभिषेक ने दी जन्मदिन की बधाई

जन्मदिन के साथ हेलोवीन डे मनाती नजर आईं इलियाना डीक्रूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -