जन्मदिन के साथ हेलोवीन डे मनाती नजर आईं इलियाना डीक्रूज
जन्मदिन के साथ हेलोवीन डे मनाती नजर आईं इलियाना डीक्रूज
Share:

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर कुछ फोटोज शेयर की है. आपको बता दें कि आज 1 नवंबर है और आज वह अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं. ऐसे में हैलोवीन होने की वजह से इलियाना के लिए उनका बर्थडे डबल सेलिब्रेशन है और इस स्पेशल मौके पर इलियाना ने अपनी गर्ल गैंग के साथ जमकर मस्ती की जो आप फोटोज में देख सकते हैं. जी दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया पर लेट नाइट पार्टी की फोटोज शेयर की है जो बहुत दिलकश दिखाई दे रहीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on

आपको बता दें कि इलियाना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लेट नाइट हैलोवीन और बर्थडे पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की है और फोटो में उनके साथ उनकी फ्रेंड्स हैलोवीन पार्टी के गेटअप में नजर आ रही हैं. इस दौरान वह ब्लैक ड्रेस और सिल्वर ओवरकोट के साथ सेक्सी नजर आईं. वैसे बीते दिनों ही 'द लव लाफ लिव शो' में इलियाना ने मॉडलिंग से बॉलीवुड में आने की जर्नी साझा की थी और उस दौरान उन्होंने कहा था कि, ''वे एक्ट‍िंग में एक्स‍िडेंटली आ गई हैं.''

अब बात करें आज के समय की तो आज इलियाना बॉलीवुड का जाना पहचाना नाम हैं. वहीं अब तक उन्होंने बॉलीवुड के अलावा साउथ में कई सुपरहिट फिल्में दी है जो आपने देखी ही होंगी. वहीं अपने जन्मदिन पर उन्होंने ब्लू बिकिनी में एक वीडियो शेयर कर लिखा है Last smidge of sun and alone time before the birthdayyyyy also celebrating that I fit into this gorgeous @triangl swimsuit after a while इसमें वह काफी अच्छी लग रहीं हैं. इलियाना जल्द ही फिल्म पागलपंती में नजर आएंगी.

टिस्का चोपड़ा के जन्मदिन पर देखिए उनकी बेहतरीन खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर की हॉटनेस ने फैंस के उड़ाए होश, यहाँ देखे बोल्ड वीडियो

फिल्म बाला का गाना प्यार तो था हुआ रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -