डिंगा मूवी के बारे में डिटेल से जानकारी लीजिये
डिंगा मूवी के बारे में डिटेल से जानकारी लीजिये
Share:

डिंगा कुछ अनोखे कारणों से चर्चा में रहा है। वही यह स्पष्ट रूप से पहली कन्नड़ फिल्मों में से एक है जिसे पूरी तरह से स्मार्टफोन पर शूट किया गया है। इसके साथ ही टीम ने दृश्यों को सौंदर्यवादी रूप से मनभावन रखने की कोशिश की है, जो सीमाओं को देखते हुए यह उन्हें देता है। इसे जोड़ने के लिए, बंटी और उनके पालतू जानवर, डिंगा की एक भावनात्मक कहानी है।डिंगा एक सराहनीय प्रयास है और इससे पता चलता है कि यह माध्यम सेल्युलॉइड दिनों से अब तक पूरी तरह से विकसित हो चुका है। 

कुछ मीठे पल भी हैं, जिनमें डिंगा और बंटी मौजूद हैं। एक को आश्चर्यचकित रह जाता है, फिलहाल , यदि इस फिल्म में गाने और रोमांटिक ट्रैक जैसे कई अनावश्यक तत्व हैं, वही जो मूल कहानी को पतला करता है।इसके साथ हो  क्या डिंगा एक प्रभावी एक घंटे का छोटा समय होगा जो एक मरने वाले मालिक और उसके पालतू जानवर के बीच के बंधन पर केंद्रित होता है। स्मार्टफोन पर पूरी तरह से शूटिंग करने का विचार उपन्यास है, यह दर्शाता है कि बारिश के दिन इस तरह की फिल्में बनाई जा सकती हैं। 

परन्तु एक यह भी सोचकर छोड़ दिया जाता है कि क्या टीम उन दृश्यों के लिए अन्य कैमरों का उपयोग कर सकती थी इसके साथ ही जिनकी आवश्यकता होती है,इसके साथ ही बजाय इसके कि वह स्मार्टफोन पर पूरी तरह से शूट करने वाले पहले टैग में से एक के इस टैग का पीछा कर सकते है । अभिनय सहनीय से लेकर बेतुका तक है। यह बेहतर कलाकारों, एक चमत्कार हो सकता था। वही फिल्म में अपनी हिस्सेदारी न के बराबर है और बेतुका हास्य भी। वही यदि आप उपन्यास के प्रयास को देखने के लिए उत्सुक हैं, तो शायद डिंगा देखने लायक है।

ऑटोरिक्शाकारकंटे भार्या में मुख्य भूमिका निभाएंगे सूरज वेनजारामुडु

बिग बॉस कन्नड़ 7 : क्रेन टास्क के दौरन हरीश राज हुए घर से बेघर

वर्षा की जगह अब अमृता राममूर्ति 'कस्तूरीनिवास' में लीड रोल निभाएंगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -