पतंग महोत्सव में घटना का शिकारी हुई 3 वर्ष की मासूम
पतंग महोत्सव में घटना का शिकारी हुई 3 वर्ष की मासूम
Share:

ऐसे कई मामले होते हैं जो पहले हमें झटका देते हैं और फिर हमें राहत की सांस प्रदान करते हैं. हाल ही में, ऐसा हुआ कि ताइवान में आयोजित एक पतंग महोत्सव के दौरान एक तीन साल की बच्ची हादसे का शिकार हो गई, जंहा सवारी के दौरान वह उसमे उलझ गई. वहीं बीते रविवार को इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं यह वीडियो इस बात का सबूत भी है कि किस तरह से बच्ची उसमे उलझ गई. और वहां के डरे हुए दर्शकों ने चिल्ला पुकार बढ़ा दी. 

मिली जानकारी के अनुसार इस घटना को संभालने के लिए में टोटल 30 सेकंड का ही वक़्त लगा है. वहां जमा भीड़ ने  पतंग को जमीन पर वापस खींच लिया,  ओर उस पर वापस नियंत्रण पा लिया गया. वहीं हम बता दें कि लड़की की पहचान उसे उपनाम लीन से की गई है. जंहा लड़की रविवार को एक पतंग महोत्सव में भाग ले लेने पहुंची थी, और भाग लेने के बाद ही वह इस हादसे का शिकार हो गई.

जंहा इस फेस्टिवल में हुई घटना के बाद आयोजकों को पश्चिमोत्तर ताइवान के हिंचू शहर में त्योहार को रोकने के लिए राजी कर लिया.  Hsinchu शहर के सरकारी अधिकारी ने मीडिया को बताया कि साइट पर अचानक हवा का झोंका, आ जाने के कारण पतंग की पूंछ बच्चे की कमर के चारों ओर लिपट गई . इस घटना का वीडियो फेस्टिवल-गोअर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया और जल्दी से लाखों व्यूज को रैक कर दिया .

हाथी के पॉटी से बनती है आप सबकी फेवरेट चीज! नाम सुनकर लगेगा झटका

Video: ब्रिटेन-कनाडा में पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन, बलूचों पर अत्याचार रोकने की मांग

अमेरिका में कोरोना से अब तक गई कई जाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -