सगे भाइयो ने मकान पर कब्ज़ा कर बहन को निकाला , दर दर की ठोकरे खा रही युवती
सगे भाइयो ने मकान पर कब्ज़ा कर बहन को निकाला , दर दर की ठोकरे खा रही युवती
Share:

गुना। जिले में यूवती को सगे भाइयों ने घर से बाहर निकाल दिया व घर पर कब्जा कर लिया। युवती  ने इस बात की शिकायत एसपी से पत्र लिखकर की है। यह पूरा मामला शहर से 13 किलोमीटर दूर पगारा की रहने वाली मोना गौड़ का है।युवती पगारा के स्टेशन रोड के पास रहती है।

मोना गौड़ ने बताया कि उसके पापा के निधन के बाद बहनों और भाइयों ने उसको घर से निकाल दिया। तभी से वह दर-दर भटक रही है। युवती एसपी के कार्यालय पहुंचकर अपनी बहनों व अन्य रिश्तेदारों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है । युवती का आरोप है कि उसकी बहन व भाई उसे पगारा स्थित घर में रहने नहीं दे रहे है।  वह 30 नवंबर से यहां-वहां भटक रही है यही नहीं युवती के पास भोजन की कोई व्यवस्था भी नहीं है। 

मोना के अनुसार उनके पिता का निधन 28 नवंबर को हो गया था। मोना का भरण पोषण पिता ही करते थे। पिता के निधन के बाद उनके भाई, बहनों और भाभी ने उसे घर से निकाल दिया। उसके भाई पहले गुना में ही रहते थे परंतु पिता के निधन के बाद उन्होंने पगारा के पास घर पर कब्जा कर लिया। युवती का कहना है कि उसकी मां भी उन्हीं का साथ दे रही है। ‌युवती के आवेदन पर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

सैकड़ों पक्षियों की हुई एक साथ मौत,पानी विषैला होने की आशंका

स्कूल ऑटो चालक ने नाबालिग से की छेड़छाड़, घबराई छात्रा ने चलते ऑटो से लगाई छलांग

बुराहनपुर में कबाड़ गोदाम में लगी भीषण आग, कुछ ही दुरी पर था पेट्रोल पंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -