संदिग्ध रूप में मिला युवक का शव,गाड़ी से टक्कर मारने की आशंका

शिवपुरी। जिला के कोलारस थाना क्षेत्र के पडोरा चौराहे पर कुछ लोगों को संदिग्ध रूप में एक युवक की लाश मिली। लाश भारी वाहनों के टायर से कचली हुई थी। राहगीरों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मृतक की शिनाख्त बृजेश नामदेव पुत्र पप्पू नामदेव निवासी ग्राम हेरोली जौरा जिला मुरैना के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज, मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बृजेश नामदेव के मामा राजेंद्र नामदेव निवासी इंदौर फोन पर सूचना देते हुए कहा कि उसका भांजा फिलहाल डबरा में रह रहा था।  उसे इंदौर में गजक बनाने का काम मिला था। डाबरा से बीते रात इंदौर के लिए निकला था, लेकिन उसका शव कोलारस थाना क्षेत्र के पडोरा चौराहे पर मिला। ब्रजेश नामदेव की शादी पांच सालपहलेहो चुकी है उसका एक बेटा और एक बेटी भी है। 

आशंका जताई जा रही है कि बृजेश की मौत किसी भारी वाहन के टक्कर मारने की वजह से हुई है। शव को भारी वाहन से कुचला गया है। कोलारस थाना पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है कि बृजेश किस वाहन में सवार होकर इंदौर की ओर जा रहा था वह किन कारणों के चलते बृजेश पडोरा पर हादसे का शिकार हो गया। कोलारस थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने बताया कि मामले की बारीकी से जांच की जा रही है सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला जा रहा है शव का पोस्टमार्टम कराया गया पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट रूप से बाहर आ सकेगा। 

नाबालिग छात्रा की मांग भर किया रेप, हिंदू छात्राओं के साथ करता था छेड़छाड़।

कच्चे मकान में मिला युवती का अधजला शव,पुलिस में जांच में जुटी

सैकड़ों पक्षियों की हुई एक साथ मौत,पानी विषैला होने की आशंका

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -