लॉकडाउन के बीच 3 बार इस खिलाड़ी के घर में हुआ चोरी करने का प्रयास
लॉकडाउन के बीच 3 बार इस खिलाड़ी के घर में हुआ चोरी करने का प्रयास
Share:

दक्षिण अफ्रीकी स्टार क्रिकेटर डेल स्टेन ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि देश में जारी लॉकडाउन के तीसरे चरण के दौरान उनके घर में तीन बार ताला तोड़कर चोरी के प्रयास हो चुके हैं. इस 36 वर्षीय तेज गेंदबाज ने कहा कि इनमें से एक प्रयास ने उनकी मां को बेहद डरा दिया जबकि एक अन्य प्रयास में उनके दोस्त की कार को नष्ट कर दिया. दक्षिण अफ्रीका के लिए 93 टेस्ट खेलने वाले स्टेन ने कहा कि कोरोना वायरस लॉकडाउन ने निश्चित तौर पर लोगों को अवसाद में ढकेल दिया है और उन्होंने देशवासियों से सुरक्षित रहने की अपील की है.  स्टेन ने ट्वीट किया, 'शुक्रवार से मेरे घर में सेंध लगाकर चोरी के तीन प्रयास हो चुके हैं. कल उन्होंने मेरे दोस्त की कार नष्ट कर दी और आज रात उन्होंने मेरी मां को बेहद डरा दिया, जो घर में अकेली थीं. कोरोना निश्चित तौर पर लोगों को अवसाद में ढकेल रहा है. सुरक्षित रहिए.'

हाल ही में डेल स्टेन ने इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन के साथ बातचीत के दौरान कहा था कि कोरोना संकटकाल में लोगों को एकदूसरे की मदद करनी चाहिए. स्टेन ने ये भी कहा था कि लॉकडाउन के दौरान उनकी मां, गर्लफ्रेंड, एक दोस्त, 4 कुत्ते और एक बिल्ली उनके साथ रह रहे हैं.

दक्षिण अफ्रीका में लॉकडाउन 3 के शुरू होने के बाद से मौतों की संख्या में काफी इजाफा हुआ है. लॉकडाउन 3 के दौरान शराब की बिक्री पर से बैन हटा लिया गया है, इसे भी मौत के मामलों में बढ़ोतरी के संभावित कारणों के तौर पर देखा जा रहा है. इसकी वजह से वहां पिछले कुछ दिनों में हत्या के मामलों में काफी तेजी देखने को मिली है.

सौरव गांगुली ने दिए जल्द IPL कराने के संकेत, टूर्नामेंट को लेकर कही ये बात

शोएब अख्तर का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान के न्यू कप्तान बाबर आजम करना चाहते हैं...

तो इस तरह शुरू हुआ था धोनी का क्रिकेट करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -