सौरव गांगुली ने दिए जल्द IPL कराने के संकेत, टूर्नामेंट को लेकर कही ये बात
सौरव गांगुली ने दिए जल्द IPL कराने के संकेत, टूर्नामेंट को लेकर कही ये बात
Share:

मुंबई: BCCI चीफ सौरव गांगुली ने कोरोना महामारी के बीच जल्द ही IPL कराने के संकेत दिए हैं. उन्होंने आज कहा कि IPL के संभावित विकल्पों पर मंथन जारी है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बिना दर्शकों के भी टूर्नामेंट करवाया जा सकता है. इससे पहले BCCI ने कोरोना संकट के कारण 29 मार्च से होने वाला IPL अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया था. वहीं इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाला-20 वर्ल्ड कप भी स्थगित हो सकता है.

सौरव गांगुली ने कहा कि IPL को लेकर जल्द ही कोई निर्णय लिया जाएगा. इससे पहले हाल ही में गांगुली ने कहा था कि आईपीएल के रद्द होने से बोर्ड को लगभग 4 हजार करोड़ रुपए का नुकसान होगा. उन्होंने कहा कि हाल ही में कई भारतीय और विदेशी खिलाड़ियों ने IPL में खेलने की इच्छा प्रकट की है. इसके साथ ही फैन्स, फ्रेंचाइजी, खिलाड़ियों, ब्रॉडकास्टर, स्पोंसर्स और सभी स्टैकहोल्डर्स को उम्मीद है कि इस वर्ष IPL अवश्य होगा. ऐसे में BCCI जल्द ही आईपीएल के भविष्य को लेकर निर्णय लेगा.

सभी संबंधित संस्थाओं को लिखे पत्र में गांगुली ने कहा कि BCCI सभी राज्य क्रिकेट एसोसिएशन के लिए कोरोना वायरस स्टैंडर्ड ऑपरेशन प्रॉसिजर (SOP) यानी गाइडलाइंस तैयार करने में लगा हुआ है. इस गाइडलाइंस के माध्यम से सभी एसोसिएशन अपने-अपने क्षेत्र में क्रिकेट शुरू कर सकेंगे. उन्होंने कहा कि BCCI की कोशिश अगले दो महीने में घरेलू क्रिकेट और ट्रेनिंग को आरंभ करने की है. इससे पहले ICC ने टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर बुधवार को वर्चुअल मीटिंग की थी. इसमें वर्ल्ड कप को लेकर फैसला एक महीने के लिए स्थगित किया गया है.

शोएब अख्तर का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान के न्यू कप्तान बाबर आजम करना चाहते हैं...

लक्ष्मण बोले- दर्द से लड़ नेहरा बने सीमित ओवरों के मास्टर

तो इस तरह शुरू हुआ था धोनी का क्रिकेट करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -