जम्मू कश्मीर: पुलवामा एनकाउंटर में तीन आतंकी ढेर, वीरगति को प्राप्त हुआ एक जवान
जम्मू कश्मीर: पुलवामा एनकाउंटर में तीन आतंकी ढेर, वीरगति को प्राप्त हुआ एक जवान
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के अंतर्गत आने वाले जदुरा इलाके में सुरक्षाबल के साथ जारी एनकाउंटर में 3 अज्ञात आतंकवादी मारे गए हैं। जबकि एनकाउंटर में गंभीर रूप से घायल हुआ एक जवान वीरगति को प्राप्त हो गया है। पूरे इलाके की घेराबंदी करके सेना तलाशी अभियान चला रही है। पिछले 24 घंटे में अब तक हुई दो एनकाउंटर में सात आतंकवादी मारे गए हैं।

सेना से संबंधित जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि पुलवामा के जदुरा इलाके में शुक्रवार की रात से ही एनकाउंटर जारी है। अब तक 3 आतंकवादी ढेर किए जा चुके हैं, हालांकि उनकी शिनाख्त अभी तक नहीं हो सकी है। मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया है, जो ऑपरेशन के दौरान गंभीर रुप से जख्मी हो गया था। जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में शुक्रवार को सुरक्षा बलों के साथ एनकाउंटर में चार आतंकवादी मारे गए थे। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने जिले के किलूरा इलाके में आतंकवादियों की उपस्थिति की सूचना मिलने के बाद वहां घेराबंदी और सर्च ऑपरेशन शुरू किया था।

उन्होंने बताया है कि इस दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बल के तलाशी दल पर फायरिंग की और दोनों पक्षों के बीच एनकाउंटर शुरू हो गया। अधिकारी ने बताया कि एनकाउंटर में चार आतंकवादी मारे गए। उन्होंने कहा कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान और उनके संगठन का पता लगाया जा रहा है।

 

प्रणब मुखर्जी गहरे कोमा में गए, स्वास्थय में कोई सुधार नहीं

सीएम शिवराज का बड़ा ऐलान - बकाया बिजली का बिल माफ़

कोरोना के चलते रद्द हुआ इंडिया ओपन व सैयद मोदी इंटरनेशनल टूर्नामेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -