तालाब में नहाने गए तीन स्कूल फ्रेंड्स की पानी में डूबने से हुई मौत
तालाब में नहाने गए तीन स्कूल फ्रेंड्स की पानी में डूबने से हुई मौत
Share:

इंदौर। शहर के पास खुड़ैल क्षेत्र में तीन बच्‍चों की मौत होने का मामला सामने आया है। हाथी पिपल्‍या तालाब में डूबने से तीन बच्चों ने दम तोड़ दिया है। ये तीनों बच्चे तालाब के पास एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाई करते थे। वह मौजूद लोगो ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मोके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू शुरू कर दिया है। 

पुलिस के मुताबिक थाना क्षेत्र के पिपरिया ग्राम में रहने वाले अंशुल 8 वर्ष, पीयूष 7 वर्ष और आयुष 6 वर्ष के तीनों बच्चों की बारिश के पानी से भरे हुए तालाब में नहाते वक्त डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तीनों ही बच्चे स्कूल से छूटने के बाद बच्चे घर पर गए और खाना खाने के बाद तीनों ही गांव से दूर एक तालाब में नहाने के लिए पहुंच गए। वहीं पर यह हादसा हुआ।

जब बच्चे घर पर देर शाम तक नहीं पहुंचे, तो परिजन उन्हें तलाशते हुए तालाब के नजदीक गए तो बच्चों के बैग तालाब किनारे पड़े हुए थे। उसके बाद तालाब में कुछ देर ढूंढने के बाद तीनों ही बच्चों के शव मिले। पूरे मामले में पुलिस को सूचना दी गई और सूचना के आधार पर पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भिजवाया गया है। पूरे मामले में जांच पड़ताल की जा रही है।

 

इंदौर-भोपाल वंदे भारत का किराया होगा कम, रेल मंत्रालय ने किराये में छूट देने के दिए आदेश

सितंबर में होगा मेट्रो ट्रैन का ट्रायल रन

हॉस्टल की छत से गिरी मेडिकल स्टूडेंट, इलाज के दौरान हुई मौत

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -