हॉस्टल की छत से गिरी मेडिकल स्टूडेंट, इलाज के दौरान हुई मौत
हॉस्टल की छत से गिरी मेडिकल स्टूडेंट, इलाज के दौरान हुई मौत
Share:

इंदौर। शहर के भंवरकुआं इलाके में रहकर मेडिकल की पढ़ाई कर रही स्टूडेंट की हॉस्टल की छत से गिरकर मौत हो गई। छात्रा रविवार रात छत पर घूमते हुए मोबाइल पर बात कर रही थी। इसी दौरान उसे चक्कर आए और वह नीचे गिर गई। उसके बयान में भी उसने यह बात बताई थी। सोमवार को छात्रा की मौत हो गई। मृतका मूल रूप से कटनी की रहने वाली थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्मॉर्टम के लिए भेजा गया। 

पुलिस के मुताबिक छात्रा अनामिका (22) पुत्री ओमप्रकाश पटेल निवासी कटनी है। यहां पिछले एक साल से भोलाराम उस्ताद मार्ग के नेहा हॉस्टल में रह रही थी। रविवार रात वह यहां पर तीसरी मंजिल स्थित छत पर टहल रही थी। इसी दौरान चक्कर आने से वह नीचे गिर गई। उसे उपचार के लिए जुपिटर अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक अनामिका डेंटल कॉलेज में फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रही थी। इलाके के एक होस्टल में रहकर उसका भाई भी आईआईटी की तैयारी कर रहा था। एएसआई राघवेन्द्र के मुताबिक रात में हेड कॉन्स्टेबल देवेंद्र ने छात्रा के बयान लिए थे। जिसमें उसने खुद से गिरने की बात बताई थी। पलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मुफ्त राशन: कल से गरीबों को 14 किलो गेहूं और 21 किलो चावल वितरित करेगी योगी सरकार

पिता ने बंद की बातचीत तो 14 वर्षीय बेटे ने लगा ली फांसी

अमित शाह के साथ लालू के MLC की तस्वीर देख भड़के नितीश कुमार, तेजस्वी को करना पड़ा बीच-बचाव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -