नए साल पर इन तीन टीवी सेलेब्स ने लिए रेजॉल्यूशन
नए साल पर इन तीन टीवी सेलेब्स ने लिए रेजॉल्यूशन
Share:

नए साल पर सभी कोई ना कोई संकल्प लेते है। हम भी नए साल के आने के पहले या नए साल के आने के बाद एक संकल्प लेते है जो हम हमारी दिनचर्या में शामिल कर लेते है या फिर हम हमारे जीवन-यापन के तकनीक को बदल देते है। ऐसे में कई टीवी सेलेब्स भी ऐसे है जिन्होंने 2018 के आते है नए संकल्प लिए है जो आज हम आपको बताने जा रहें है। न्यू ईयर पर रेजॉल्यूशन लेने वाले तीन स्टार्स के बारे में आज हम बताते है आपको।

इन नामो में सबसे पहले है दिव्यांका त्रिपाठी - इन्होने कहा है "नए साल में अपनी वर्किंग एबिलिटी को और बढ़ाना चाहूंगी। लेकिन ऐसा तभी हो पाएगा, जब मैं अपनी हेल्थ, फिटनेस को लेकर कॉन्शस रहूंगी। यही वजह है कि इस साल खुद को फिट रखने के लिए रेजॉल्यूशन लूंगी। मैं नहीं चाहती कि लोग बोलें कि शादी के बाद दिव्यांका का वजन बढ़ गया है। अगले साल पूरी नींद भी लूंगी, फिट रहने के लिए ऐसा करना भी बहुत जरूरी है। मेरी तरफ से सभी फैंस को हैप्पी न्यू ईयर।"

हितेन तेजवानी - इन्होने कहा है कि "मैं रेजॉल्यूशन लेने के लिए नए साल का इंतजार नहीं करता हूं। मेरा मानना है कि किसी अच्छे काम की शुरुआत या बुरी आदतों को सुधारने के लिए किसी मौके का इंतजार नहीं करना चाहिए। कहा भी गया है कि जो कल करना है, उसे आज किया जाए और जिसे आज करना है, उसे अभी किया जाए। कल पर कोई भी काम नहीं टालना चाहिए। मैं रेजॉल्यूशन कभी भी ले लेता हूं, लेकिन पूरे साल उसे निभाने की कोशिश करता हूं। "

टीना दत्ता - टीना कहती है "हर साल हम कई वादे खुद से करते हैं, फिर उन्हें भूल जाते हैं या नजरअंदाज कर देते हैं। लेकिन आने वाले साल में ऐसा बिल्कुल नहीं होगा। मैं अपने करियर पर पूरा ध्यान देने का रेजॉल्यूशन लेने वाली हूं। इसके लिए खूब हार्डवर्क करूंगी।इसके अलावा अपनों का साथ देने का रेजॉल्यूशन भी लूंगी। मैं हमेशा उनके साथ खड़ी रहूंगी, उनका पूरा ख्याल रखूंगी, तभी जिंदगी में खुशियां बनी रहेंगी। और हां, खुद को फिट भी रखूंगी।"

ऐसे करेंगे 2018 को स्पेंड ये टीवी सेलेब्स

किन्नर बहु भी नजर आई सुरवीन की वेडिंग तस्वीर में

टीवी स्टार्स ने यूँ दी दर्शको को नए साल की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -