यूपी में फिर हुई दिल दहला देने वाली वारदात, घर के अंदर ही शवों को जलाने का किया प्रयास
यूपी में फिर हुई दिल दहला देने वाली वारदात, घर के अंदर ही शवों को जलाने का किया प्रयास
Share:

आगरा: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में आए दिन कई घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. वही इस बीच राज्य के आगरा शहर में एक ही परिवार के तीन लोगों के मर्डर से सनसनी फैल गई. सोमवार की प्रातः तीनों के शव जली स्थिति में घर के भीतर मिले. पुलिस का कहना है कि मर्डर के पश्चात् शवों को जलाने की कोशिश की गई है. मरने वालों में पति, पत्नी तथा जवान बेटा सम्मिलित हैं. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

मामला थाना एत्माद्दौला के नगला किशनलाल की है. मृतकों में रघुवीर, उनकी पत्नी मीरा तथा 22 साल का बेटा बबलू हैं. रघुवीर मकान में ही परचून की दुकान चलाते थे. रविवार शाम को ही वो ससुराल से लौट कर आए थे. सोमवार प्रातः करीबन साढ़े छह बजे पड़ोस के लोग उनकी दुकान से सामान लेने आए. दुकान बंद मिली. उन्होंने आवाज लगाई, किन्तु घर से कोई उत्तर प्राप्त नहीं हुआ. लोगों ने घर के भीतर झांका, तो धुआं निकल रहा था. अनहोनी के संदेह पर पड़ोस के लोगों ने पुलिस को तहरीर दी गई. 

वही मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने किसी प्रकार से घर का दरवाजा खोला. पुलिसकर्मी घर के भीतर गए, तो हालत देखकर सन्न रह गए. रघुवीर, पत्नी मीरा तथा पुत्र बबलू के शव एक ही कमरे में जली हुई स्वस्थ में पड़े थे. बबलू तथा मीरा के हाथ बंधे हुए थे, जबकि रघुवीर के गले में फंदा पड़ा हुआ था. ट्रिपल मर्डरकेस की सुचना पर आगरा जोन के अपर पुलिस महानिदेशक अजय आनंद, पुलिस महानिरीक्षक ए. सतीश गणेश, सीनियर पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार फोर्स के साथ पहुंच गए. साथ यह पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है. 

साप्ताहिक लॉक डाउन के दौरान घर में चल रही थी पार्टी, पुलिस ने मारा छापा

6 माह तक 6 लड़के करते रहे नाबालिग लड़की का बलात्कार

कर्नाटक : मोबाइल और बाइक की चाहत में पिता ने तीन माह की बच्ची को बेचा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -