उज्जैन में कांग्रेस नेता सहित तीन की कोरोना से हुई मौत, 12 पॉजिटिव मिले
उज्जैन में कांग्रेस नेता सहित तीन की कोरोना से हुई मौत, 12 पॉजिटिव मिले
Share:

मध्य प्रदेश की महाकाल नगरी में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. दिन पर दिन मरीजों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है. साथ ही मौत का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है. कोरोना संक्रमण से उज्जैन जिले में तीन और मौतें हुई हैं. शुक्रवार को मालीपुरा निवासी 82 वर्षीय कांग्रेस नेता, पार्श्वनाथ टॉवर फ्रीगंज निवासी 54 वर्षीय प्रॉपर्टी कारोबारी सहित महिदपुर के 62 वर्षीय व्यक्ति की संक्रमण से मौत हो गई. तीनों को कुछ दिनों पहले ही पॉजिटिव आने पर अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कर दिया गया था. 12 नए पॉजिटिव भी मिले हैं. इनमें से कुछ नए इलाके भी शामिल हैं.

वहीं, शुक्रवार को सामने आई रिपोर्ट के बाद अब जिले में संक्रमितों का आंकड़ा 719 पर पहुंच गया है. इनमें से 62 लोगों की जा जा चुकी है, वहीं 558 ठीक होकर घर जा चुके हैं. हालांकि, सक्रिय मरीजों की संख्या 99 बची हैं. इनमें से भी 68 में लक्षण नहीं दिखाई दे रही हैं.

बता दें की स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, सभी के स्वास्थ्य की लगातार मॉनिटरिंग की जा रही है. जल्द ही कुछ और मरीजों को डिस्चार्ज कर दिया जाएगा. 20 डिस्चार्ज हुए है. वहीं, नई रिपोर्ट में रामद्वारा गोंदा चौकी इलाके से 5, महाकाल वाणिज्य कॉलोनी से एक, वेद नगर से दो, घास मंडी चौराहा क्षेत्र से तीन, गोलामंडी से एक पॉजिटिव मरीज मिला है. हालांकि,  शुक्रवार को 20 मरीज ठीक होकर डिस्चार्ज भी हुए. सभी को 14 दिन के लिए होम क्वारंटाइन में रहने को कहा गया है.

इस दिन भक्तों के लिए खुलेगा तिरुपति बालाजी का धाम, रोज़ाना 6000 श्रद्धालु कर सकेंगे दर्शन

उत्तर प्रदेश में कोरोना से ठीक हुए 5648 मरीज, सक्रीय मामलों में आई कमी

एक ही IMEI से चल रहे हज़ारों मोबाइल नंबर, मामला सामने आने के बाद अलर्ट हुई पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -