पुलवामा एनकाउंटर में तीन आतंकी ढेर, एक जवान शहीद
पुलवामा एनकाउंटर में तीन आतंकी ढेर, एक जवान शहीद
Share:

श्रीनगर. सोमवार शाम दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में सेना ने मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया है. जबकि एक सैन्यकर्मी शहीद व दो अन्य जवान घायल हो गए. इसके अलावा एक नागरिक भी जख्मी हुआ है. तीनों आतंकी जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े बताए जा रहे हैं. इनमें एक का नाम समीर टाइगर और दूसरे का वसीम बाबर बताया जा रहा है. 

सेना के अधिकारियों ने बताया कि तीन आतंकवादी मारे गए और गोलीबारी थम गई है. उन्होंने बताया कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के अगलर इलाके के कंडी में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच हुई मुठभेड़ में थलसेना का एक जवान शहीद हो गया. उन्होंने कहा कि दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में एक आम आदमी जख्मी भी हुआ. बताया जा रहा है कि एनकाउंटर अब खत्म हो गया है. मारे गए आतंकियों के कब्जे से 2 एके-47 और एक पिस्टल बरामद हुई है. सुरक्षाबलों के हाथों ढेर हुए आतंकी रविवार को पुलिस पर हुए हमले में भी शामिल थे.

एसएसपी पुलवामा असलम चौधरी ने बताया कि शाम को हमे अपने यह सुचना कि अगलरकंडी गांव में तीन से चार आतंकी अपने एक साथी से मिलने आए हैं. उसी समय हमारे विशेष अभियान दल एसओजी के जवानों ने सेना की 44 आरआर और सीआरपीएफ के जवानों के साथ आतंकियों को मार गिराने का अभियान चलाया. जवान जैसे ही आतंकी ठिकाने के करीब पहुंचे, आतंकियों ने वहां से भागने का प्रयास करते हुए फायरिंग शुरू कर दी. जवानों ने भी जवाबी फायर किया. इसके साथ मुठभेड़ शुरू हो गई.

इसी दौरान वहां शरारती तत्वों ने भी जमा होकर सुरक्षाबलों पर पथराव शुरू कर दिया. घेराबंदी में फंसे आतंकियों को सुरक्षित निकालने के लिए सुरक्षाबलों पर पथराव कर रही भीड़ और पुलिसकर्मियों के बीच हुई हिंसक झड़पों में पांच युवक जख्मी हो गए. हालात को देखते हुए पुलवामा जिले व उसके साथ सटे इलाकों में इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है.  

मध्यप्रदेश के अस्पतालों की पोल खुली

पीएम मोदी नोटबंदी की गलती को स्वीकार करें- मनमोहन सिंह

कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स ने किया GST का स्वागत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -