सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हुई मृत्यु
सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हुई मृत्यु
Share:

चंडीगढ़ : पंजाब रोडवेज की एक डीलक्स बस ने एक कार को जबरदस्त टक्कर मार दी। इस हादसे में कार में सवार लाला हुकुमचंद (80), उनके बेटे राकेश जैन (58) और बहू विजया जैन (55) की मौत हो गई। साथ ही दो बेटे और एक पोता बुरी तरह जख्मी हो गए। जख्मी हुए लोगो को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां दो को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

एक की हालत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें दूसरे अस्पताल में रेफर किया गया। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने तीनों शव परिजनों को सौंप दिए। कहा जा रहा है कि परिवार अपनी बेटी की शादी के लिए लड़का देखने जा रहे थे। उन्हें अजमेर जाना था, वो कार से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन जा रहे थे। जहां से वो अजमेर के लिए ट्रेन पकड़ने वाले थे।

पुलिस ने इस बाबत जानकारी देते हुए कहा कि रविवार की सुबह 5.30 बजे घटना की जानकारी मिली। पंजाब रोडवेज की बस यात्रियों को लेकर दिल्ली एयरपोर्ट जा रही थी। कहा जा रहा है कि हादसे के समय ट्रैफिक लाइट ब्लिंक मोड पर था।

पुलिस का कहना है कि दोनो ही वाहन की रफ्तार तेज थी। एक दूसरे को पछाड़ने के चक्कर में चालकों ने गति बढ़ाई जिसे सिग्नल पर भी कम नही किया गया। बस कार को करीब 50 मीटर तक घसीटते हुए ले गई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -