अगले साल भारत में शुरू होंगे भारत में  तीन चैलेंजर टूर्नामेंट
अगले साल भारत में शुरू होंगे भारत में तीन चैलेंजर टूर्नामेंट
Share:

इंडिया में अगले साल के शुरू में चेन्नई, बेंगलुरु और पुणे में तीन ATP 100 चैलेंजर प्रतियोगिताओं का आयोजन करने वाला है। अखिल इंडियन टेनिस संघ (एआईटीए) ने शनिवार को यह एलान किया। AITA ने अभी तक तिथियों के बारे में नहीं कहा है लेकिन माना जा रहा है इनका आयोजन इंडियन टीम के डेविस कप विश्व ग्रुप प्लेऑफ मुकाबले के उपरांत फरवरी में किया जाने वाला है।  AITA के महासचिव अनिल धूपर ने कहा,‘‘हमें अभी एटीपी से तिथियों की मंजूरी नहीं मिल पाई है। पर हमें जल्द ही पता चल सकता है। इस बार उत्तर प्रदेश भी लखनऊ में चैलेंजर की मेजबानी करना चाहता था लेकिन हमने सर्वसम्मति से निर्णय किया गया  कि बेंगलुरु एक प्रतियोगिता की मेजबानी करने वाला है।''

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नकाशिमा को खिताब जीतने पर कहा- यह यहां एक सपने जैसा लगता है। मेरे गृहनगर में मेरा पहला ATP खिताब। यहां अपना पहला खिताब हासिल करने में सक्षम होने के लिए अविश्वसनीय अवसर है। आज रात यहां अद्भुत माहौल है और मैं वास्तव में सभी का धन्यवाद कहना चाह रहा हूँ।

नकाशिमा ने इस बारें में बोला है कि- आज यहां कोई फर्क नहीं पड़ता, मुझे हमेशा से पता था कि कुछ कठिन क्षण होने वाले है। जिनके पास अपने जूनियर दिनों में ‘महान दोस्त’ गिरोन के साथ अभ्यास करने की यादें भी है। मुझे पता था कि यह आसान नहीं होने वाली है। मुझे हर गेम के लिए संघर्ष करना पड़ गया है। दूसरे सेट की शुरुआत में मैंने अपनी सर्विस को खो चुके है लेकिन मुझे लगता है कि मैंने अगले गेम में खुद को मजबूती से वापसी लाने में कामयाबी  हासिल की।

Ind Vs SA: भारत ने जीता टॉस, चुनी बल्लेबाज़ी, टीम इंडिया में हुआ एक बड़ा बदलाव

कुछ ही देर में भारत-अफ्रीका का मुकाबला, देखें दोनों की संभावित प्लेइंग XI

T20 वर्ल्ड कप: भारत की बराबरी पर पहुंचा बांग्लादेश, रोमांचक मुकाबले में ज़िम्बाब्वे को हराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -