CM भगवंत मान की बेटी को जान से मारने की धमकी, खालिस्तानियों ने फोन पर दी गंदी-गंदी गालियां
CM भगवंत मान की बेटी को जान से मारने की धमकी, खालिस्तानियों ने फोन पर दी गंदी-गंदी गालियां
Share:

चंडीगढ़: खालिस्तानी समर्थक संगठन ‘वारिस पंजाब दे’ के मुखिया अमृतपाल सिंह के खिलाफ कार्रवाई से तिलमिलाए खालिस्तानी समर्थकों ने अमेरिका में पंजाब के सीएम भगवंत मान की बेटी को जान से मारने की धमकी दी है। दिल्ली महिला आयोग (DCW) की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने भारतीय विदेश मंत्रालय से सीएम भगवंत मान की पुत्री सीरत कौर की सुरक्षा सुनिश्चित करने की माँग की है।

 

स्वाति मालीवाल ने शुक्रवार (31 मार्च) को ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की बेटी को अमेरिका में हत्या की धमकी मिलने की खबरें पढ़ीं। यह कायरतापूर्ण कृत्य है। मैं अमेरिका स्थित भारतीय दूतावास से उनकी (मान की बेटी) सुरक्षा सुनिश्चित करने का अनुरोध करती हूँ।' बता दें कि, कुछ दिन पहले, पटियाला की एक वकील ने दावा करते हुए कहा था कि कुछ खालिस्तान समर्थकों ने अमेरिका में रह रही भगवंत मान की बेटी सीरत कौर को फोन किया, उसे गाली दी और जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद वकील हरमीत बराड़ ने खालिस्तानियों से कहा था कि, 'क्या आपको बच्चों को धमकाने और गाली देने से खालिस्तान मिल जाएगा? आप इस प्रकार से बच्चों डरा-धमकाकर और गालियाँ देकर खालिस्तान हासिल करने जा रहे हैं। ऐसे लोग सिख धर्म पर धब्बा हैं।'

बता दें कि भगवंत मान की पूर्व पत्नी इंदरप्रीत कौर ग्रेवाल अपनी बेटी सीरत कौर (21) और बेटे दिलशान (18) के साथ अमेरिका में रहती हैं। इंदरप्रीत ने भी इस घटना की पुष्टि की है। सीरत कौर मान का बचपन पंजाब और चंडीगढ़ में गुजरा है। अपने माता-पिता भगवंत मान और इंद्रप्रीत कौर के अलग होने के बाद वह 2015 में अमेरिका जाकर बस गईं थी।

रामनवमी के दिन चार मीनार के पास भी भड़की हिंसा, नमाज़ के बाद दो गुटों में हुई झड़प

बिहार: सरिये से भरा ट्रक पलटा, 2 मजदूरों की मौत, 6 घायल

परिजनों को घर में कैद कर फरार हुई 8वीं की छात्रा, जानिए पूरा मामला ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -