व्हाइट हाउस के प्रवक्ता ने रिपोर्टर को दी ख़त्म करने की धमकी, फिर हुआ ये...
व्हाइट हाउस के प्रवक्ता ने रिपोर्टर को दी ख़त्म करने की धमकी, फिर हुआ ये...
Share:

वाशिंगटन: व्हाइट हाउस के एक प्रवक्ता, टीजे डकलो को कथित तौर पर एक महिला रिपोर्टर को नष्ट करने की धमकी देने के बाद एक सप्ताह के लिए बिना किसी वेतन के निलंबित कर दिया गया है, जो उनके निजी जीवन के बारे में सवाल पूछ रही थी। बीबीसी ने बताया, डकलो ने कथित तौर पर पोलिटिको के रिपोर्टर तारा पालमेरी को धमकी दी, जो एक अन्य पत्रकार के साथ अपने संबंधों की जांच कर रहे थे। उन्होंने स्वतंत्र टिप्पणी नहीं की है। 

व्हाइट हाउस के प्रेस सचिव जेन पस्कै ने शुक्रवार को कहा कि डकलो ने पामेरी से माफी मांगी थी। कुछ पर्यवेक्षकों ने मजबूत कार्रवाई करने में विफल रहने के लिए अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन की आलोचना की है। व्हाइट हाउस के डिप्टी प्रेस सेक्रेटरी डकलो का निलंबन वैनिटी फेयर पत्रिका द्वारा पल्मेरी को उनकी कथित धमकियों की सूचना के बाद आया। पोलिटिको रिपोर्टर डक्सीलो के एक्सी मैक्मोंड के साथ रिश्ते की जांच कर रहे थे, जो एक्सिस के एक पत्रकार थे, जिन्होंने बिडेन के चुनाव अभियान को कवर किया था। 

उसने कथित तौर पर उसे चिला दिया और कहा: मैं तुम्हें नष्ट कर दूंगा। बीबीसी के अनुसार, वैनिटी फेयर ने बताया, उन्होंने अन्य अपमानजनक और द्वेषपूर्ण टिप्पणियां भी कीं। राष्ट्रपति बिडेन के प्रवक्ता ने शुक्रवार को ट्वीट किया कि डकलो यह स्वीकार करने वाला पहला था कि यह राष्ट्रपति द्वारा निर्धारित व्यवहार का मानक नहीं है। बिडेन ने कार्यालय में अपने पहले दिन अपने स्टाफ से कहा कि वह बदमाशी के व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा, "मैं यह कहते हुए मजाक नहीं कर रहा हूं: यदि आप कभी मेरे साथ काम करते हैं और मैं सुनता हूं कि आप किसी अन्य सहकर्मी के साथ अपमानजनक व्यवहार करते हैं, तो किसी से बात करें, मैं आपको मौके पर ही गोली मार दूंगा।" 

दुनियाभर में 100 मिलियन से भी अधिक है कोरोना वायरस के मामले

स्कूलों को फिर से खोलने के लिए अमेरिकी केंद्र ने की घोषणा

संयुक्त राष्ट्र के दूत जॉन कैरी ने की प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -