आतंकियों का खुफिया खत आया सामने, धमाकों की भेट चढ़ सकता है पंजाब
आतंकियों का खुफिया खत आया सामने, धमाकों की भेट चढ़ सकता है पंजाब
Share:

हरियाणा स्थित अंबाला के पुलिस अधिकारियों को एक धमकी भरा खत मिली है, जिसमें अलग-अलग दिनांक पर दिल्ली, अयोध्या, अंबाला एयरफोर्स स्टेशन और फिर पंजाब को बम धमाकों से दहलाने की धमकी दी गई है. खत में अंकित है कि इस साजिश में 15 लोग शामिल हैं. चिट्ठी में पंजाब स्थित जालंधर निवासी राजेश वैश्य को इस पूरे प्लान का मास्टर माइंड बताया गया है. हालांकि चिट्ठी में जिस मोबाइल नंबर का जिक्र किया गया है वह बंद है. धमकी भरी चिट्ठी में दावा किया गया है कि यह सब करने के लिए पाक से 25 करोड़ रुपए आए हैं. चिट्ठी लिखने वाले ने स्वंय की पहचान मोनिका जासूस बताई है.

उन्नाव में गंगा ने दिखाया विकराल रूप, 100 से ज्यादा गांवों पर बाढ़ का खतरा

इसमें खत गया है कि 'इस आतंकी हमले को अंजाम देने के लिए बिलासपुर का कपड़ा व्यापारी शुभम, सेना से रिटायर बबलू, जय और प्रवीण सम्मिलित हैं.' चिट्ठी में इन तीनों के मोबाइल नंबर भी दिए गए हैं. चिट्ठी लिखने वाले ने दावा किया कि इसमें पुलिस के अधिकारी भी मिले हुए हैं और वह उनसे अपनी जान बचाकर भागी है. यह खत मिलते ही खुफिया एजेंसियों ने पड़ताल प्रारंभ कर दी.

पाक के 'नापाक' मंसूबे नाकाम, खेमकरन में 5 पाकिस्तानी घुसपैठिए ढेर

चिट्ठी में अंकित है कि - 'मैं यह खत CRPF, ITBP, CISF को भी भेज रही हूं क्योंकि इसमें कुछ पुलिस अफसर भी सम्मिलित हैं. इन्होंने मुझे पकड़ लिया था और मैं वहां से भाग निकली. इस दौरान मुझे बहुत चोट लगी जिसके चलते मुझे उल्टे हाथ से लिखना पड़ा है.'इसमें लिखा गया है कि 'अपने देश को बचाने के लिए जान भी दे सकती हूं. आप लोगों से विनती है कि इन्हें पकड़ लोग नहीं तो यह लोग बम लगा देंगे. जय हिंद, जय भारत सर.' इस केस में एसपी अंबाला अभिषेक जोरवाल ने बताया कि एयरफोर्स स्टेशन के नाम से जो खत भेजा गया है वह किसी की शरारत है. जिसमें दिए गए मोबाइल नंबर किसी यमुनानगर के दुकानदार के हैं. फिर भी इस केस की पूरी गंभीरता से पड़ताल की जा रही है.

बिहार चुनाव: गाइडलाइन जारी होते ही एक्शन मोड में आई भाजपा, 30 अगस्त को बिहार जाएंगे नड्डा

दिल्ली में संदिग्ध आतंकी के पास मिले विस्फोटक को NSG ने किया डिफ्यूज

रांची में कोरोना मरीज ने लगाई फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -