फिर मिली सलमान को जान से मारने की धमकी, इस बार मेल नहीं आया कॉल
फिर मिली सलमान को जान से मारने की धमकी, इस बार मेल नहीं आया कॉल
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को लेकर एक चौंकाने वाली खबर भी सुनने के लिए मिली है.  अभिनेता को एक बार भी धमकी भरा कॉल आया है. फोन करने वाले शख्स  ने बोला है कि वो 30 अप्रैल को सलमान खान को मौत के घाट उतार दिया. सुपरस्टार को लेकर ये कॉल सोमवार रात 9 बजे आई है.

सलमान को फिर मिली जान से मारने की धमकी: 10 अप्रैल को सलमान खान ने अपकमिंग  मूवी  'किसी का भाई किसी की जान' का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया था. ट्रेलर लॉन्च की रात ही मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम में सलमान को लेकर एक धमकी भरा कॉल प्राप्त हो गया. कॉलर ने फोन पर अपना परिचय जोधपुर के गौरक्षक रॉकी भाई के रूप दे दिया है. शख्स ने पुलिस को कॉल करते हुए बोला है, वो 30 अप्रैल को सलमान को समाप्त कर देगा. मुंबई पुलिस ने मामले को लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है. 

मैनेजर को आया था धमकी भरा ईमेल: जिसके उपरांत 18 मार्च को सलमान के मैनेजर प्रशांत गुंजलकर को एक धमकी भरा ई-मेल भेजा गया था, इसमें अभिनेता से बात करने की बात भी बोली गई है. ये मेल रोहित गर्ग के नाम से मिला है. ई-मेल में लिखा था 'गोल्डी बराड़ को तेरे बॉस यानी सलमान खान से वार्ता करना है. साक्षत्कार देख लिया होगा उसने शायद, नहीं देखा हो तो बोल दियो देख लेना. मैटर क्लोस करना है तो बात करवा दो. फेस टू फेस करना हो तो वो भी बता दो. अभी टाइम रहते इन्फॉर्म कर दिया है अगली बार झटका ही देखने को मिल सकता है...'

जिसके उपरांत सलमान के मैनेजर ने बांद्रा पुलिस में लॉरेंस बिश्नोई, रोहित गर्ग और गोल्डी बराड़ के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है. पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए तीनों के नाम पर FIR दर्ज कर  चुकी है. बांद्रा में सलमान खान के घर के बाहर भी सुरक्षा भी बढ़ा दी गई. 

तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई एक कुख्यात अपराधी है, इसके विरुद्ध एक नहीं कई केस दर्ज कर दिए गए है. वो जेल में बंद रहकर भी अपना गैंग ऑपरेट करता है. सिकी कमान संभालते हैं गोल्डी बराड़ और उसका ममेरा भाई सचिन बिश्नोई. ये दोनों कनाडा में बैठकर गैंग को चला रहे है. जिनके साथ साथ ऑस्ट्रीया में अनमोल और कनाडा में रहकर विक्रम बराड़ तमाम लेन-देन के केसों को संभालता है.

'किसी का भाई किसी की जान' के ट्रेलर ने जीता फैंस का दिल, यहाँ देखिए सलमान खान का नया धमाका

शेफाली शाह ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- "मुझे गलत तरीके से छुआ..."

ईस्टर पर ग्लैमरस लुक में दिखाई दी मलाइका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -