ईस्टर पर ग्लैमरस लुक में दिखाई दी मलाइका
ईस्टर पर ग्लैमरस लुक में दिखाई दी मलाइका
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा एक बार फिर पैपराजी के कैमरे में कैद हो गई हैं और उनके अंदाज पर फैंस की निगाहें टिक चुकी है। मलाइका अरोड़ा रविवार को ईस्टर संडे के मौके पर मायानगरी मुंबई में स्पॉट हुईं और उन्हें देखते ही पैपराजी के कैमरे एक्टिव ही चुके है। जिसके उपरांत मलाइका अरोड़ की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी है। मलाइका अरोडा की फोटोज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार बरसा रहे हैं। यहां पर मलाइका अरोड़ा की नई फोटोज भी देख सकते हैं।

मलाइका अरोड़ा को देखकर पैपराजी उनको कैमरे में कैद करने के लिए बेसब्र हो ही जाते है। मलाइका अरोड़ा की सड़क पर चलते हुए  फोटोज क्लिक हुई हैं। मलाइका अरोड़ा ने स्माइल पास करते हुए पोज भी देती हुई दिखाई दी। मलाइका अरोड़ा की इस अदा को देखकर उनके चाहने वाले उन पर फिदा हो रहे हैं। मलाइका अरोड़ा ने अपने चश्मे को एडजस्ट किया है और इस बीच उनकी तस्वीर क्लिक हो गई। मलाइका अरोड़ा का हर स्टाइल फैंस को पसंद आ रहा है।

मलाइका अरोड़ा की येलो कलर की प्यारी सी फ्रॉक ड्रेस भी पहनी हुई है। वहीं, मलाइका अरोड़ा ने हाथ में बैग और फोन लिया हुआ था। मलाइका अरोड़ा ने कोरियोग्राफर गीता कपूर के साथ पोज दिए। मलाइका अरोड़ा और गीता कपूर ने स्माइल देते हुए एक साथ तस्वीर क्लिक करवाई।

किंग खान ने एसिड अटैक सर्वाइवर्स संग बिताया समय

कार्तिक आर्यन और करण जौहर में हो गया पैचअप, जल्द ही आएगी दोस्ताना-2

स्वरा को भाई बोलने पर ट्रोल हुए पति, लोगों ने लगा दी क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -