मुंबई के 6 इलाकों को बम से उड़ाने की धमकी, संदेश मिलते ही पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
मुंबई के 6 इलाकों को बम से उड़ाने की धमकी, संदेश मिलते ही पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई ट्रैफिक पुलिस कंट्रोल रूम को धमकी भरा संदेश आया. संदेश प्राप्त होते ही अफसरों में हड़कंप मच गया. इस मैसेज में बताया गया कि मुंबई में 6 जगह बम रखे गए हैं. मैसेज के मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसी अलर्ट हो गई हैं. मुंबई पुलिस मैसेज करने वाले का पता लगा रही है. कंट्रोल रूप ने आनन-फानन में इसकी खबर मुंबई पुलिस को दी है. तत्पश्चात, मुंबई पुलिस ने मैसेज भेजने वाले व्यक्ति की तलाश में तहकीकात आरम्भ कर दी. धमकी देने वाले व्यक्ति ने अपने संदेश में कहा कि मुंबई शहर में छह स्थानों पर बम रखे गए हैं.

मुंबई ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक, शख्स ने इस धमकी भरे मैसेज को हेल्पलाइन नंबर के व्हाट्सएप नंबर पर भेजा है. आरोपी ने मैसेज में शहर के छह क्षेत्रों में धमाके करने की धमकी दी है. ट्रैफिक पुलिस ने इस सिलसिले में मुंबई पुलिस और अपराध शाखा ATS को भी इसकी सूचना दे दी है.

वही इस सिलसिले में जानकारी मिलने के बाद अपराध शाखा और पुलिस टीम ने कुछ संदिग्ध जगहों पर तलाशी ली है, मगर अभी तक इस बारे में कुछ भी जानकारी नहीं प्राप्त हुई है. मैसेज करने वाले शख्स को ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है. वही ये पहली बार है नहीं जब मुंबई शहर में बम से उड़ाने की धमकी भरा फोन या मैसेज मिला हो. बल्कि इससे पहले भी कई बार मुंबई पुलिस एवं कंट्रोल रूम को इसी प्रकार के धमकी भरे मैसेज मिल चुके हैं. 

भारत को अमेरिका से मिलेंगे 31 MQ-9B सशस्त्र ड्रोन, US ने 4 बिलियन डॉलर की बड़ी डील को दी मंजूरी

बारिश और बर्फ़बारी के आसार, पश्चिमी विक्षोभ को लेकर मौसम विभाग ने जारी किया पूर्वानुमान

कांग्रेस सांसद डीके सुरेश ने की 'अलग देश' की मांग, उत्तर-दक्षिण भारत को लेकर सियासत तेज, भड़की भाजपा ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -