जामा मस्जिद को बम से उड़ा देंगे, इमाम को गोली मारेंगे..., धमकी भरी चिट्ठी से हड़कंप
जामा मस्जिद को बम से उड़ा देंगे, इमाम को गोली मारेंगे..., धमकी भरी चिट्ठी से हड़कंप
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से लगभग 250 किमी दूर बरेली में माहौल बिगाड़ने की कोशिश किए जाने का मामला सामने आया है। दरअसल, बरेली की जामा मस्जिद को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। यह घटना बुधवार (7 सितम्बर) सुबह की है। माहौल खराब करने के लिए आरोपी जामा मस्जिद की दीवार पर हाथ से लिखी हुई एक चिट्ठी चिपकाकर भाग निकले।

इस चिट्ठी पर लिखा हुआ था कि 'जुमे के दिन मस्जिद को बम से उड़ा दिया जाएगा और इमाम को गोली पड़ेगी।' घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है और आनन-फानन में पुलिस अधिकारियों ने मामले की तफ्तीश के आदेश दे दिए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने चिट्ठी को कब्जे में लिया और आसपास के इलाके में लगे CCTV की जांच की। इस मामले में इमाम खुर्शीद आलम ने जानकारी दी है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है, ना ही कोई विवाद है, इसके बाद भी इस प्रकार का भड़काऊ पोस्टर लगाकर माहौल खराब करने का प्रयास किया गया है। 

इमाम ने दावा किया है कि यह शरारत जानबूझकर की गई है जिससे कि शहर का माहौल बिगाड़ा जा सके। आरोपी इस बात को जानते थे कि मस्जिद के गेट और मस्जिद वाली गली में कहीं कोई CCTV नहीं लगा हुआ है। इसी बात का लाभ उठाकर सुबह-सुबह भड़काऊ चिट्ठी लगाई। पुलिस की तरफ से लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने का अनुरोध किया गया है। फिलहाल पुलिस टीम ने इलाके में लोगों से पूछताछ भी की है। पुलिस अधीक्षक सिटी राहुल भाटी का कहना है कि सुबह सूचना मिली थी कि जामा मस्जिद के पड़ोस वाली बिल्डिंग में इस प्रकार की चिट्ठी लगाई है, जिससे कि माहौल खराब हो सके, इसमें  कार्रवाई करते हुए केस दर्ज कर लिया है, CCTV खंगाले जा रहे हैं, अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

राजस्थान के गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव के परिसरों पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का छापा

नागपुर: स्वाइन फ्लू से 33 मरीजों की मौत, मचा हड़कंप

MCD के 383.74 करोड़ क्यों नहीं दे रहे केजरीवाल ? दिल्ली CM को LG ने लिखा पत्र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -