'3 दिन में तेरी गर्दन काट देंगे..', जितेंद्र त्यागी उर्फ़ वसीम रिज़वी को धमकी
'3 दिन में तेरी गर्दन काट देंगे..', जितेंद्र त्यागी उर्फ़ वसीम रिज़वी को धमकी
Share:

लखनऊ: ‘शिया वक़्फ़ बोर्ड’ के पूर्व अध्यक्ष जितेंद्र नारायण त्यागी (पूर्व नाम वसीम रिज़वी) ने खुद को पाकिस्तान और दुबई से मौत की धमकी मिलने के मामले शिकायत दी है। उन्होंने इस शिकायत का एक पत्र 11 जून, 2022 (शनिवार) को सीएम योगी आदित्यनाथ को भेजा है। शिकायत के अनुसार, धमकी देने वाले शख्स ने अपने आप को आतंकी इकबाल कासकर का भाई बताया है।

जितेंद्र नारायण त्यागी ने अपनी शिकायत में लिखा है कि, '10 जून, 2022 की रात तक़रीबन 11:30 बजे मेरे मोबाइल फोन पर व्हाट्सएप कॉलिंग के जरिए दुबई के नंबर +97 1569781862 से फ़ोन आया। इस में फोन करने वाले ने अपने आप को आतंकी इकबाल कासकर भाई बताया। उसने मेरी 3 दिनों के अंदर गर्दन काट कर हत्या करने की धमकी दी। अतः इकबाल कासकर के नाम लेकर मुझे धमकी देने की FIR दर्ज की जाए।'

इसी शिकायत में त्यागी ने आगे लिखा है कि, 'इस्लाम के संबंध में कुछ तथ्य, सबूतों समेत रखने के बाद पूरी दुनिया का कट्टरपंथी मुस्लिम मेरी हत्या कर सच को छुपाने के लिए एवं इस्लाम के अंतर्गत निर्धारित कुछ भी बोलने की सजा गर्दन काट देने की निरंतर व्हाट्सएप कॉलिंग के माध्यम से धमकियाँ क्या दे रहे हैं। ऐसे कई कॉल पाकिस्तान के नंबर से भी मेरे मोबाइल पर आ चुके हैं।' बता दें कि धमकी देने वाले शख्स ने जिस इकबाल कासकर का नाम लिया है, वो अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का भाई है। इकबाल को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने फरवरी 2022 में धन शोधन के मामले में जेल भेजा है। इस केस में उसके कुछ सहयोगी भी आरोपित हैं।

क्या देश के 'गद्दारों को गोली' मारने की बात कहना हेट स्पीच है ? हाई कोर्ट करेगी फैसला

'पैगम्बर के नाम पर जल रहा देश, पुलिस पर भी हो सकता है हमला..', अमित शाह ने सभी राज्यों को किया अलर्ट

'गौमूत्र पीने वाले, तेरा सिर काट देंगे..', इस्लामी कट्टपंथियों की धमकियों के बाद परिवार सहित नवीन जिंदल का पलायन !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -