'गौमूत्र पीने वाले, तेरा सिर काट देंगे..', इस्लामी कट्टपंथियों की धमकियों के बाद परिवार सहित नवीन जिंदल का पलायन !
'गौमूत्र पीने वाले, तेरा सिर काट देंगे..', इस्लामी कट्टपंथियों की धमकियों के बाद परिवार सहित नवीन जिंदल का पलायन !
Share:

नई दिल्ली: पैगंबर मुहम्मद पर कथित विवादित टिप्पणी के मामले में भाजपा से सस्पेंड किए जा चुके पार्टी के दिल्ली प्रदेश प्रवक्ता रहे नवीन जिंदल को लगातार इस्लामी कट्टरपंथियों द्वारा हत्या की धमकी मिल रही है। उन्होंने ‘ 91 8986133931’ मोबाइल नंबर से आए फोन कॉल का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा है कि उन्हें और उनके परिवार के सदस्यों को मार डालने की धमकी दी गई है। उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम को इस सम्बन्ध में जानकारी दे दी है। इन धमकियों के चलते नवीन जिंदल और उनके परिवार को दिल्ली छोड़ने के लिए विवश होना पड़ा है।

 

जिंदल ने बताया कि कुछ लोग उनका पीछा कर रहे थे और उनकी रेकी भी की गई है। उन्होंने Twitter पर दिल्ली के उप-राज्यपाल (LG) विनय कुमार सक्सेना, पूर्वी दिल्ली के DCP और दिल्ली के कमिश्नर को टैग करते हुए कार्रवाई की माँग की है। हालाँकि, ये पहली दफा नहीं है जब उन्हें धमकी मिली हो। उन्हें बीते कई दिनों से इस तरह की धमकियाँ मिल रही हैं। धमकी वाला ताज़ा फोन कॉल उन्हें शनिवार (11 जून, 2022) को सुबह 11;38 बजे आया था। उन्होंने बताया कि उनका सिर कलम करने पर इनाम भी रखा गया है।

 

नवीन जिंदल ने ट्वीट करते हुए लोगों से आग्रह किया था कि, 'मेरा सभी से पुनः विनम्र निवेदन है कि मेरी और मेरे परिवार के सदस्यों की किसी भी प्रकार की जानकारी किसी से भी शेयर ना करें। मेरे निवेदन करने पर भी कई लोगों मेरे निवास का पता सोशल मीडिया पर डाल कर रहे है। इस्लामिक कट्टरपंथियों से मेरे परिवार की जान को खतरा है।' इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर मैसेज्स के माध्यम से मिल रही धमकियों के स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए हैं।

इसमें देखा जा सकता है कि खालेधा एमजे नाम के एक यूजर ने लिखा है कि, 'तुम एक हफ्ते के अंदर मारे जाओगे। तैयार रहो।' शहादत हुसैन नामक व्यक्ति ने लिखा है कि, 'तुम्हारी हत्या कर दी जाएगी। अपने घर से निकलो बस। तुम्हें गोली मारूँगा।' एक अन्य उर्दू नाम वाले शख्स ने उन्हें धमकी देते हुए लिखा कि, 'अरे ओ गाय की पूजा करने वाले, हम जल्द ही तुम्हारे और तुम्हारे बच्चों के सिर काट कर धड़ से अलग कर देंगे।'

अगर इस्लाम 'शांति' का मजहब, तो नूपुर शर्मा को 'फांसी' की जिद क्यों ?

रोहिंग्याओं को मोहरा बनाकर लोगों पर जुल्म कर रही ममता सरकार.., शाह के पास पहुंची शिकायत

MP का एक ग्राम पंचायत ऐसा भी, जहां 32 साल से नहीं हुए चुनाव, जानिए क्यों?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -