'जिन लोगों ने ये कारनामा किया है..', दलित बच्चियों के साथ सामूहिक बलात्कार पर ये क्या बोल गए तेजप्रताप? पुलिस पर भी FIR दर्ज न करने का आरोप !
'जिन लोगों ने ये कारनामा किया है..', दलित बच्चियों के साथ सामूहिक बलात्कार पर ये क्या बोल गए तेजप्रताप? पुलिस पर भी FIR दर्ज न करने का आरोप !
Share:

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू यादव के बेटे और बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव ने पटना में दो महादलित नाबालिग लड़कियों के साथ सामूहिक बलात्कार को फिसली जुबान में 'कारनामा' (उपलब्धि) बता दिया। हालाँकि, उन्होंने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का वादा किया।

तेज प्रताप यादव ने इस मामले में प्रेस वालों से बात करते हुए कहा कि, "उन लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी, जो इस 'कारनामे' में शामिल थे।" दरअसल, पटना के फुलवारी शरीफ इलाके में दो लड़कियों के साथ सामूहिक बलात्कार को लेकर नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार और भाजपा के बीच विवाद छिड़ गया है। सामूहिक बलात्कार की घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों ने अनीसाबाद चौराहे और AIIMS-पटना को जोड़ने वाली एक व्यस्त सड़क पर यातायात अवरुद्ध कर दिया। बाद में, पुलिस के इस आश्वासन के बाद कि मामले में त्वरित प्रतिक्रिया होगी और संदिग्धों को 48 घंटों में गिरफ्तार कर लिया जाएगा, स्थानीय लोगों ने अपना विरोध प्रदर्शन बंद कर दिया, जिसके बाद यातायात बहाल कर दिया गया। 

बिहार भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी-लेनिनवादी) लिबरेशन के महासचिव कुणाल ने कहा कि पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने मौके का दौरा किया और आरोप लगाया कि सामूहिक बलात्कार की घटना में पुलिस प्रशासन त्वरित नहीं था। उन्होंने कहा कि पार्टी गुरुवार को फुलवारीशरीफ में विरोध प्रदर्शन करेगी, पीड़ितों के साथ एकजुटता व्यक्त करेगी, साथ ही संदिग्धों की गिरफ्तारी पर भी जोर देगी। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गुरु प्रकाश ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर उनकी भारत जोड़ो न्याय यात्रा की तैयारियों को लेकर परोक्ष हमला बोला और उनसे सामूहिक बलात्कार की घटना पर ध्यान देने को कहा।

वहीं, पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता राजीव प्रताप रूडी ने बिहार में कानून और स्थिति को लेकर नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि राज्य में 'जंगल राज' (अराजकता) लौट आया है। मीडिया से बात करते हुए रूडी ने कहा कि अपराधों की बढ़ती संख्या के कारण राज्य ने औद्योगिक क्षेत्र में निवेश का अपना दावा खो दिया है। उन्होंने कहा कि, "लोग अपराधियों के दबाव में परेशान हैं क्योंकि मुख्यमंत्री खराब स्वास्थ्य से परेशान हैं।" सामूहिक बलात्कार की शिकार दो नाबालिगों में से एक पीड़िता की मौत हो गई, जबकि दूसरी लड़की पटना के AIIMS में अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रही है। पीड़ितों के परिजनों का आरोप है कि फुलवारीशरीफ पुलिस ने मामले में FIR दर्ज नहीं की थी।  

बेटे की हत्या से CEO सूचना सेठ का इनकार, बोली- 'मैं जगी तो वह मरा हुआ था'

बहन मनारा के लिए बिग बॉस देखती है प्रियंका चोपड़ा, कजिन बोली- 'हमारी फैमिली...'

'चंपत राय संघ प्रचारक और जमीन घोटाले का आरोपी', दिग्विजय सिंह के बिगड़े बोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -