बेटे की हत्या से CEO सूचना सेठ का इनकार, बोली- 'मैं जगी तो वह मरा हुआ था'
बेटे की हत्या से CEO सूचना सेठ का इनकार, बोली- 'मैं जगी तो वह मरा हुआ था'
Share:

पणजी: आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के क्षेत्र में पहचान बना चुकी 39 वर्षीय सूचना सेठ (Suchana Seth) ने पुलिस की पूछताछ के चलते अपने बेटे के क़त्ल से इनकार कर दिया है। पुलिस के सामने उसने कहा है कि जब वह सोकर उठी तो बच्चे की मौत हो चुकी थी। एक वरिष्ठ पुलिस अफसर ने कहा कि हम आरोपी महिला सूचना सेठ की थ्योरी से सहमत नहीं हैं। आगे की तहकीकात से बच्चे की हत्या के पीछे के मकसद का पता चलेगा। पुलिस ने बताया कि अभी तक यही लग रहा है कि आरोपी महिला और उसका पति दोनों अलग हो चुके थे, पति से नफरत का बदला उसने बच्चे से लिया होगा। पुलिस आरोपी महिला सूचना सेठ को बेटे की हत्या एवं सबूत नष्ट करने के आरोप में पणजी के पास मनोचिकित्सा और ह्यूमन बिहेवियर सेंटर में ले गई तथा उसका साइक्लोजिकल टेस्ट कराया जा रहा है।

39 वर्षीय महिला सूचना सेठ ने गोवा के कैंडोलिम में एक सर्विस अपार्टमेंट में अपने बेटे का क़त्ल कर दिया तथा शव को एक बैग में भरकर सोमवार को टैक्सी से कर्नाटक चली गई। उसे सोमवार रात कर्नाटक के चित्रदुर्ग से गिरफ्तार कर मंगलवार को गोवा लाया गया। महिला पुलिस गिरफ्त में है, किन्तु अभी तक हत्या के पीछे के मकसद का पता नहीं लगा है। पुलिस को गोवा के अपार्टमेंट में कफ सिरप की दो खाली शीशियां मिली थीं, जहां महिला ने बेटे का क़त्ल कर दिया था। इससे पता चलता है कि उसने बच्चे दवा की भारी डोज दी होगी। पुलिस ने कहा कि यह सुनियोजित हत्या है, क्योंकि उसकी मानसिक स्थिति का पता लगाने के लिए उसका साइक्लोजिकल टेस्ट किया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि बच्चे का क़त्ल किसी चीज से दबाकर किया गया है। पुलिस अफसरों का कहना है कि कपड़ा या तकिया से बच्चे को दबा दिया होगा।

पुलिस ने कहा कि सर्विस अपार्टमेंट के कर्मचारियों से पूछताछ में पता चला कि महिला ने उनसे कफ सिरप की एक छोटी बोतल मंगाई थी, हो सकता है कि बड़ी बोतल वह अपने साथ ले गई हो। पुलिस ने कहा था कि दोषी महिला ने अपनी बाएं हाथ को काटकर खुदखुशी का भी प्रयास किया था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आरोपी महिला ने पूछताछ के चलते हत्या की बात से इनकार किया है। उसने कहा कि जब वह सोकर उठी तो बच्चे की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने कहा कि हम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। जांच नियमित प्रोटोकॉल का हिस्सा है, जिसका पालन किसी आरोपी की गिरफ्तारी के बाद किया जाता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -