'जो लोग अन्याय के लिए मशहूर, वो न्याय यात्रा निकाल रहे..', राहुल गांधी पर स्मृति ईरानी ने कसा तंज
'जो लोग अन्याय के लिए मशहूर, वो न्याय यात्रा निकाल रहे..', राहुल गांधी पर स्मृति ईरानी ने कसा तंज
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत न्याय यात्रा पर परोक्ष हमला करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि जो लोग अन्याय के लिए जाने जाते हैं, वे आजकल न्याय देने का नाटक कर रहे हैं। स्मृति ईरानी ने 28 दिसंबर को संवाददाताओं से बात करते हुए राहुल गांधी की आगामी यात्रा को लेकर उनपर हमला बोला। इस बीच, केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने भी कहा कि वायनाड सांसद की भारत न्याय यात्रा परेशान करने वाली नहीं है, क्योंकि भारत के लोग नरेंद्र मोदी और भाजपा के पीछे मजबूती से खड़े हैं।

किरेन रिजिजू ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि “राहुल गांधी जो भी यात्रा करते हैं, उससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि भारत के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के साथ मजबूती से खड़े हैं।” उन्होंने आगे कहा कि, “राहुल गांधी को विभिन्न राज्यों में जाने और विभाजन की भाषा का उपयोग करने की आदत है। वह इस विभाजनकारी एजेंडे को जीवित रखते हैं। वहीं हम इसके विपरीत हैं।'' किरेन रिजिजू ने कहा कि, पीएम मोदी के नेतृत्व में हम 'एक भारत, श्रेष्ठ भारत' के आदर्श वाक्य के साथ एकजुट भारत चाहते हैं।

इससे पहले 27 दिसंबर को केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने राहुल गांधी की भारत न्याय यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा था, 'राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा की थी, लेकिन उनका लक्ष्य देश को 'एकजुट करना' नहीं बल्कि 'तोडना' था। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी गांधी की यात्रा पर कटाक्ष किया और कहा कि सबसे पुरानी पार्टी भारत जोड़ो यात्रा के बाद सभी चुनाव हार गई। उन्होंने कहा कि यह देखना दिलचस्प होगा कि भारत न्याय यात्रा के बाद वे क्या खोएंगे।

बता दें कि, कांग्रेस पार्टी ने 27 दिसंबर को भारत न्याय यात्रा की घोषणा की, जो 14 जनवरी को इंफाल मणिपुर में शुरू होगी और 20 मार्च को मुंबई, महाराष्ट्र में समाप्त होने की उम्मीद है। कांग्रेस की भारत न्याय यात्रा की घोषणा के बाद, पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल ने 27 दिसंबर को कहा कि यात्रा का उद्देश्य 'सबके लिए न्याय' है। कांग्रेस पार्टी ने यह भी घोषणा की कि यात्रा 14 राज्यों और 85 जिलों को कवर करेगी। यात्रा के उद्देश्य के बारे में पूछे जाने पर केसी वेणुगोपाल ने कहा कि भारत न्याय यात्रा, नाम ही यात्रा के उद्देश्य 'सबके लिए न्याय चाहिए' को दर्शाता है।

भारतीय जल सीमा में घुसे 6 बांग्लादेशी मछुआरों को वन विभाग ने पकड़ा, जब्त की नाव

'राहुल जी की न्याय यात्रा शुरू होते ही PM का इंजन काम करना बंद कर देगा..', तेलंगाना सीएम रेवंत रेड्डी का बड़ा दावा

'शिवसेना ही महाराष्ट्र में सबसे बड़ी पार्टी..', सीट शेयरिंग पर ममता के बाद अब संजय राउत ने कांग्रेस को दिखाई आँख !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -