'राहुल जी की न्याय यात्रा शुरू होते ही PM का इंजन काम करना बंद कर देगा..', तेलंगाना सीएम रेवंत रेड्डी का बड़ा दावा
'राहुल जी की न्याय यात्रा शुरू होते ही PM का इंजन काम करना बंद कर देगा..', तेलंगाना सीएम रेवंत रेड्डी का बड़ा दावा
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के सीएम और राज्य कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष ए रेवंत रेड्डी ने गुरुवार को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष किया और कहा, "मोदी मेडिसिन आने वाले दिनों में देश में काम नहीं करेगी।" तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने कहा कि, "हर दवा की एक एक्सपायर डेट होती है। इसी तरह, नरेंद्र मोदी की दवा भी जल्द ही समाप्त हो जाएगी। मोदी दवा अब देश में काम नहीं करेगी।" रेवंत रेड्डी कांग्रेस के 139वें स्थापना दिवस के मौके पर नागपुर में एक रैली को संबोधित कर रहे थे।

रेवंत रेड्डी ने संसद सुरक्षा उल्लंघन पर भी पीएम मोदी पर निशाना साधा और कहा कि, "नरेंद्र मोदी हमेशा अपने बारे में छप्पन (56 इंच) सीने वाले व्यक्ति के रूप में दावा करते थे। लेकिन जब एक आम आदमी लोकसभा में प्रवेश करता है और हंगामा करता है तो वह कुछ नहीं कर पाते।" रेवंत रेड्डी ने कहा कि, "मोदी जी, आप एक आम आदमी को संसद में प्रवेश करने से नहीं रोक सकते। पीएम के लिए कांग्रेस को कल ऐतिहासिक लाल किले पर झंडा फहराने से रोकना संभव नहीं है।"

भाजपा पर निशाना साधते हुए रेवंत रेड्डी ने कहा, "बीजेपी जिसे "डबल इंजन सरकार" कहती है, वह वास्तव में "अडानी-प्रदानी है। एक दिन, राहुल जी ने लोकसभा में अडानी के बारे में सवाल उठाया और अडानी इंजन मरम्मत के लिए गैरेज में चला गया। राहुल द्वारा भारत न्याय यात्रा के शुभारंभ के बाद प्रधान मंत्री का इंजन भी काम करना बंद कर देगा।'' रेवंत रेड्डी ने यह विश्वास भी जताया कि राहुल गांधी द्वारा की जा रही भारत न्याय यात्रा के साथ कांग्रेस केंद्र में सत्ता में आएगी।

सीएम रेड्डी ने आगे कहा कि, "राहुल गांधी की कन्याकुमारी से कश्मीर तक 150 दिनों की 4,000 किलोमीटर की यात्रा के बाद कांग्रेस पहले कर्नाटक और फिर तेलंगाना में सत्ता में आई। अब राहुल की यात्रा महाराष्ट्र में प्रवेश करेगी। यह तय है कि कांग्रेस पार्टी यहां सत्ता में आएगी।" उन्होंने कहा कि आगामी चुनावों के मद्देनजर कांग्रेस और उसके नेताओं के लिए अगले 100 दिन बहुत महत्वपूर्ण हैं। उन्होंने कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं से इन 100 दिनों को देश को समर्पित करने और कांग्रेस पार्टी को सत्ता में लाने के लिए कड़ी मेहनत करने का आग्रह किया।

'शिवसेना ही महाराष्ट्र में सबसे बड़ी पार्टी..', सीट शेयरिंग पर ममता के बाद अब संजय राउत ने कांग्रेस को दिखाई आँख !

'खाना नहीं देती, छोटी-छोटी बात पर लड़ती है', पत्नी से परेशान सेना के जवान को कोर्ट ने दी राहत, दिया तलाक

यूपी-बंगाल में अखिलेश-ममता, तो दिल्ली-पंजाब में AAP, सीट शेयरिंग पर कैसे बनेगी बात ? कांग्रेस ने बनाया प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -