सफाई के काम में बाधा डालने वालों को हो फांसी: भाजपा सांसद
सफाई के काम में बाधा डालने वालों को हो फांसी: भाजपा सांसद
Share:

रीवा: MP के रीवा से BJP के सांसद जनार्दन मिश्रा का एक और बयान चर्चा का विषय में बना हुआ है. एक समारोह को संबोधित करते हुए सांसद जनार्दन मिश्रा ने कहा कि जो लोग सफाई के काम में अड़चन डालते है उन्हें जीने का अधिकार नहीं है उन्हें फांसी होनी चाहिए. सोशल मीडिया पर जनार्दन मिश्रा का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

दरअसल, इंदौर में बने एशिया के सबसे बड़े बायो सीएनजी प्लांट के वर्चुअल लोकार्पण के चलते सांसद जनार्दन मिश्रा ने कहा कि 'जो लोग डस्टबिन में आग लगाते हैं, उन्हें तोड़ते हैं, उनको फांसी होनी चाहिए. इससे बड़ा दुर्भाग्य हो ही नहीं सकता. जो सफाई के काम मे अड़चन डालें ऐसे व्यक्तियों को जीने का कोई कह नहीं है'.

आपको बता दें कि यह प्रथम बार नहीं है जब जनार्दन मिश्रा का कोई बयान चर्चाओं में आया हो. इससे पहले भी उनका एक बयान सोशल मीडिया में वायरल हुआ था जिसमें वह भ्रष्टाचार पर बात कर रहे थे. वीडियो में मिश्रा बोलते नजर आ रहे थे कि यदि सरपंच 15 लाख रुपये तक का भ्रष्टाचार करता है तो वे उसकी शिकायत लेकर उनके पास ना आएं, हां इससे ऊपर की राशि के घोटाले पर बात हो सकती है. वायरल वीडियो में सांसद जनार्दन मिश्रा बोल रहे थे- 'लोग सरपंच पर भ्रष्टाचार के इल्जाम लगाते हैं. मैं उनसे मजाक में बोलता हूं कि उसने (सरपंच) 15 लाख तक का भ्रष्टाचार किया है तो भईया हमसे बात ना करो. 15 लाख से आगे यदि वो कर रहा है तो वह भ्रष्टाचार है.'

कलेक्टर के पास अजीबोगरीब समस्या लेकर पहुंचा शख्स, बोला- 'साहब! कोई अच्छी लड़की...'

अरुणाचल प्रदेश के स्थापना दिवस पर बोले PM मोदी- '21वीं सदी में देश के विकास का इंजन...'

अगर भूतिया जगहों के हैं शौकीन तो ये 5 जगह हैं सबसे बेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -