लॉस एंजेलिस में हुआ 'थॉर: रैग्नारोक' का प्रीमियर, 3 नवम्बर को होगी रिलीज़
लॉस एंजेलिस में हुआ 'थॉर: रैग्नारोक' का प्रीमियर, 3 नवम्बर को होगी रिलीज़
Share:

मार्वल कॉमिक्स की हॉलीवुड सीरीज फिल्म 'थोर: रैग्नारोक' का हाल ही में ज़ोरदार प्रीमियर हुआ, जिसमें हॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों ने शिरकत की. यह ग्रैंड प्रीमियर लॉस एंजेलिस में हुआ, जिसमें इस फिल्म की डायरेक्टर तायका वैटिटी ने इस फिल्म की रिलीज़ डेट 3 नवम्बर बताई. अपने इंटरव्यू में उन्होंने आगे बताया कि,"यह 'थॉर' सीरीज की तीसरी फिल्म है, जिसमें पूर्ण रूप से मार्वल के करैक्टर 'थॉर' पर ही फोकस किया गया है. 'थॉर' के किरदार को सुपरस्टार क्रिस हेम्सवर्थ निभा रहे है.

'थॉर' सीरीज की पहली फिल्म 2011 में आ चुकी है, इसके बाद में 2013 में 'थॉर : द डार्क वर्ल्ड' को रिलीज़ किया गया था. 'थोर: रैग्नारोक' की कहानी का एक छोटा सा उल्लेख देते हुए फिल्म की डायरेक्टर ने कहा कि, " 'थोर: रैग्नरोक' मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स(एमसीयू) की 17वीं फिल्म है. इस फिल्म में 'थॉर' की सीधी भिड़ंत 'हल्क' से होगी." 'थॉर : रैग्नरोक' के लॉस एंजेेल्स में हुए ग्रैंड प्रीमियर में हॉलीवुड के मशहूर सितारों ने अपना जलवा बिखेरा.

प्रीमियर के दौरान रेड कारपेट पर केट ब्लैंकेट यानि हेला और 'हल्क' यानि मार्क रुफैलो भी दिखाई दिए. प्रीमियर के दौरान वहाँ पर 'हल्क' सपरिवार पहुंचे थे. प्रीमियर के चलते इस फिल्म के लिए फैंस में काफी क्रेज़ देखने को मिला. अब ये तो बड़े पर्दे पर आने के बाद ही पता चलेगा कि यह फैंस की उम्मीदों पर खरी उतरती है या नहीं.

'अमिताभ बच्चन' Birthday Special: 'रेखा' ने भी दबी जुबाँ Big-B को किया Wish

'क्रीड-2' का निर्देशन करेंगे सिल्वेस्टर स्टैलोन

हैप्पी बर्थडे चंद्रचूड़ सिंह: 'नसीब ने मुझे Actor बना दिया...'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -