बहुत ही गंभीर बीमारी से जूझ रहे थॉर फेम क्रिस
बहुत ही गंभीर बीमारी से जूझ रहे थॉर फेम क्रिस
Share:

हॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ के चाहनेवालों की बिलकुल भी कमी नहीं है। हॉलीवुड के थोर अपने काम के साथ-साथ बीते कई माह से अपनी बीमारी को लेकर भी चर्चा का विषय बने हुए है। बीते कुछ महीने पहले खबर आई थी कि क्रिस हेम्सवर्थ अपनी बीमारी के चलते काम से ब्रेक लेने जा रहे है। ऐसे में एक बार फिर से क्रिस हेम्सवर्थ अपनी हेल्थ को लेकर चर्चा में बने हुए है।

क्रिस हेम्सवर्थ ने खुद इस बात का खुलासा कर दिया था कि डॉक्टर ने उनके अंदर अल्जाइमर नाम की बीमारी के लक्षण देखे है। अल्जाइमर डिमेंशिया का सबसे प्रचलित प्रकार भी कहे जा रहे है, इस बीमारी में आप भूलने लग जाते है और कंफ्यूज रहने लगते हैं। हेम्सवर्थ को पता चला है कि उनमें 2 प्रकार के जीन ApoE4 हैं। जो उन्हें अपने माता-पिता से मिला है। ये जीन बीमारी के जोखिम को 8 से 10 गुना बढ़ा देता है। ये जीन जिन लोगों में नहीं पाए जाते हैं वह कम बीमार होते है।

इसी दौरान ये भी खबरें आ रही हैं कि हेम्सवर्थ काम से रिटार्ड होने का एलान करने वाले है। हालांकि ऐसा नहीं है इस बारे में बात करते हुए खुद क्रिस हेम्सवर्थ ने जानकारी दी है कि  “ऐसा नहीं है कि मुझे अपना रेजिग्नेशन सौंप दिया गया है, मुझे सच में अंदर से कुछ ट्रिगर भी हो रहा है कि मुझे काम से थोड़ा ऑफ लेना चाहिए।  अभिनेता ने अल्ज़ाइमर को लेकर बोला है कि, अगर आप अल्ज़ाइमर के इलाज को देखें, तो प्रीवेंटेटिव स्टेप्स का फायदा यह है कि ये आपकी बची हुई लाइफ को इफैक्ट भी कर रहा हुई।

 

ऑस्ट्रेलियाई एक्टर की चार अपकमिंग प्रोजेक्ट पेंडिंग हैं, जिनमें एक ‘हल्क होगन’ की बायोपिक और आने वाली  एवेंजर्स सीक्वल है। जिसमें वह अपने मशहूर किरदार थोर में दिखाई देने वाले है। हालांकि अपनी बीमारी के बारे में पता चलने के उपरांत अभिनेता अभी विचार कर रहे हैं कि उन्हें ये फिल्म करनी चाहिए या नहीं। क्योंकि वह किसी भी तरह कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। क्रिस हेम्सवर्थ अपनी वाइफ और तीनों बेटियों के साथ ज्यादा से अधिक समय बिताना चाहते हैं।

अंबानी इवेंट में इस हॉलीवुड क्वीन ने लगाया देसी लुक का तड़का

रणवीर के KISS पर आया प्रियंका का रिएक्शन

जब स्पाइडर मैन से मुकेश अंबानी ने की मुलाकात तो एक्टर ने दिया धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -